बाबा रामदेव का कांग्रेस पर हमला, कहा- राजनीति करें, लेकिन 100 करोड़ से ज्यादा हिंदुओं को बदनाम नहीं
Advertisement

बाबा रामदेव का कांग्रेस पर हमला, कहा- राजनीति करें, लेकिन 100 करोड़ से ज्यादा हिंदुओं को बदनाम नहीं

 बाबा रामदेव ने कहा कि टूल किट के माध्यम से कुम्भ मेला और सनातन धर्म को बदनाम करने का सामाजिक, सांस्कृतिक और  राजनीतिक साजिश है. मैं कहना चाहता हूं कि आपको राजनीति करना है तो कीजिये. लेकिन, 100 करोड़ से ज्यादा हिंदुओं को बदनाम मत कीजिए. 

फाइल फोटो

हरिद्वार: योग गुरु बाबा रामदेव ने कांग्रेस पर कुंभ मेला और सनातन हिंदू धर्म को बदनाम करने का आरोप लगाया है. बाबा रामदेव ने कहा कि टूलकिट के जरिए कुंभ मेल और हिंदुत्व को बदनाम करना एक राजनीतिक और सांस्कृतिक साजिश है. बाबा का कहना है कि ऐसे सनातन और देश विरोधी ताकतों का बहिष्कार करने की जरूरत है.

टूलकिट को बताया निंदाजनक 
बाबा रामदेव ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि 'मैं ऐसे लोगों से कहना चाहता हूं कि ऐसा करके लोग राजनीति कर सकते हैं, लेकिन हिंदुओं को अपमानित नहीं कर सकते. आपको देश माफ नहीं करेगा. मैं लोगों से ऐसी ताकतों के बॉयकॉट और विरोध करने की अपील करता हूं. बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस की ओर से टूलकिट का इस्तेमाल किया जाना निंदाजनक है'.

100 करोड़ हिंदुओं को बदनाम करने का आरोप 
योग गुरु ने आगे कहा कि टूल किट के माध्यम से कुम्भ मेला और सनातन धर्म को बदनाम करने का सामाजिक, सांस्कृतिक और  राजनीतिक साजिश है. मैं कहना चाहता हूं कि आपको राजनीति करना है तो कीजिये. लेकिन, 100 करोड़ से ज्यादा हिंदुओं को बदनाम मत कीजिए. 

पति के इलाज के लिए बेच दी आखिरी निशानी, फिर भी नहीं बचा सुहाग, जानें पूरा मामला

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने बीते मंगलवार को ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि राहुल गाांधी टूलकिट की मदद से ट्वीट करते हैं. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया था कि इस महामारी के समय में भी कांग्रेस 'टूलकिट' के जरिए देश और पीएम की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही है. पात्रा ने अपने ट्वीट में एक टूलकिट भी शेयर किया था. 

Viral Video: बड़े काम का है रोटी सेकने का यह देसी जुगाड़!

WATCH LIVE TV

Trending news