Hardoi News: हरदोई में बीजेपी नेता को थाने में नायब तहसीलदार ने मारा थप्पड़, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दिया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1799924

Hardoi News: हरदोई में बीजेपी नेता को थाने में नायब तहसीलदार ने मारा थप्पड़, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दिया

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र में पेड़ काटने के विवाद की जांच के लिए पहुंचे राजस्व कर्मियों और भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बीच मारपीट के मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमे दर्ज किए.

Hardoi News: हरदोई में बीजेपी नेता को थाने में नायब तहसीलदार ने मारा थप्पड़, आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने थाने पर धरना दिया

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र में पेड़ काटने के विवाद की जांच के लिए पहुंचे राजस्व कर्मियों और भाजपा के मंडल अध्यक्ष के बीच मारपीट के मामले में दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमे दर्ज किए. वहीं एसपी में अतरौली थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है जबकि डीएम ने नायब तहसीलदार को सण्डीला से हटाकर सवायजपुर भेज दिया है. मण्डल अध्यक्ष के साथ मारपीट के मामले में सांसद विधायक एमएलसी व जिले के प्रभारी मंत्री के हस्तक्षेप के बाद कार्रवाई हुई है. 

अतरौली निवासी धीरेंद्र सिंह तोमर भाजपा के मंडल अध्यक्ष हैं, उनका खेत अतरौली में ही है. बीती 25 जुलाई को उन्होंने राजस्व विभाग के अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके खेत में लगे यूकेलिप्टस के पेड़ पड़ोसी ने काट लिए. इस मामले की जांच के लिए गुरुवार को लेखपाल रामानुज मिश्रा अतरौली पहुंचे थे.

रामानुज के मुताबिक धीरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें अपनी दुकान पर बुलाया और वहां जमकर अभद्रता की. इस पर उन्होंने अतरौली थाने पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज करा दी और नायब तहसीलदार यशवंत कुमार को घटना की जानकारी दी. इस सूचना पर यशवंत कुमार बड़ी संख्या में लेखपालों के साथ अतरौली थाने पहुंच गए. अतरौली थाने में लेखपाल के खिलाफ शिकायत करने धीरेंद्र सिंह तोमर भी पहुंचे थे.

धीरेंद्र का आरोप है नायब तहसीलदार ने थाना परिसर में ही उसके तमाचा मार दिया. नायब तहसीलदार पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा नेताओं ने थाने में ही नारेबाजी शुरू कर दी. देर रात थाने में ही धरने पर बैठ गए. एसडीएम संडीला और सीओ संडीला ने घटना की जांच कर मामले को सुलझाने की कोशिश की ,लेकिन भाजपाई एफआईआर दर्ज कराने पर अड़ गए.

देर रात धीरेंद्र सिंह तोमर की तहरीर पर नायब तहसीलदार यशवंत लेखपाल रामानुज को नामजद करते हुए 25 अज्ञात लेखपालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई है. सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंचे थे. इस मामले में लापरवाही मानते हुए एसपी ने प्रभारी निरीक्षक राजदेव मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया. डीएम मंगला प्रसाद ने नायब तहसीलदार यशवंत को संडीला से हटाकर सवायजपुर तबादला कर दिया. घटना की जानकारी के बाद भाजपा के बड़े नेता रात में ही थाने पर पहुंचे थे.

Watch: कहां है कानून-व्यवस्था, ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Trending news