लोनी में कोई जूस नहीं पीता, दिल्‍ली जाओ...बीजेपी विधायक का जूस दुकानदारों को चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2438111

लोनी में कोई जूस नहीं पीता, दिल्‍ली जाओ...बीजेपी विधायक का जूस दुकानदारों को चेतावनी

Ghaziabad News: लोनी बार्डर पर पिछले दिनों एक जूस की दुकान में पेशाब वाला जूस पिलाने की घटना सामने आने के बाद इलाके में डर का माहौल है. 

Nand Kishore Gurjar

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी बार्डर पर 'पेशाब वाला जूस' पिलाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीते दिन गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी ने रामगढ़ताल में फ्लोटिंग रेस्‍टोरेंट का उद्घाटन करते हुए कहा कि यहां हापुड वाला जूस और थूक की रोटी नहीं मिलेगी. वहीं, लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर भी सड़कों पर उतरे. लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने जूस की दुकानों पर छापेमार कर कहा कि बिना लाइसेंस वाली दुकानों को बंद करने की चेतावनी दे दी. 

लोनी विधायक का वीडियो वायरल 
दरअसल, पिछले दिनों लोनी में एक जूस की दुकान पर पेशाब मिलाकर पिलाने का मामला सामने आया था. स्‍थानीय लोगों ने जूस विक्रेता को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी थी. इसका वीडियो भी वायरल हो गया था. पुलिस ने जूस की दुकान से एक केन मानव पेशाब भी बरामद किया था. इसके बाद गुरुवार को लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर सड़कों पर उतरे. उन्‍होंने एक विशेष समुदाय के लोगों की जूस की दुकानों पर लाइसेंस दिखाने की बात कही. उन्‍होंने चेतावनी दी कि बिना लाइसेंस के चलाई जा रही जूस की दुकानों को बंद कर लोनी से बाहर दिल्ली में बेचने की सलाह दी. 

लोनी में सब गरीब रहते हैं, दिल्‍ली जाओ 
इस दौरान नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सब गरीब आदमी हैं, दिल्‍ली जाओ. नंद किशोर गुर्जर का जूस की दुकानों पर छापेमारी का वीडियो भी वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक ने चेतावनी दी कि यदि दुकानें न हटाई गईं तो वह खुद दुकानें बंद करा देंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी विधायक एक जूस दुकानदार को कह रहे हैं कि दिल्ली जाओ, वहां जूस पिलाओ, यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सब गरीब आदमी हैं. दिल्ली में पैसे वाले लोग रहते हैं, वो सब जूस पीते है जाओ दिल्ली. 

बिना लाइसेंस वाले बंद कर लें दुकान, वरना मैं कराऊंगा एफआईआर 
बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि व्रत-त्‍योहार आ रहे हैं. जूस की दुकान पर पेशाब मिलाकर पिलाने की घटना दूसरी बार नहीं सामने आने चाहिए. बिना लाइसेंस वाली दुकानें बंद कर बाहर चले जाएं, वरना मैं खुद इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा. बीजेपी विधायक ने कहा कि पेशाब वाला जूस की घटना सामने आने के बाद क्षेत्र के लोग जूस पीने से डर रहे हैं. अधिकारियों से भी इस बारे में शिकायत की गई है. बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी ने पेशाब वाले जूस का जिक्र किया था. 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ghaziabad News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

यह भी पढ़ें : Ghaziabad News: उपचुनाव से पहले सीएम योगी का गाजियाबाद दौरा, करोड़ों की परियोजनाओं व नियुक्ति पत्र से युवाओं को साधेंगे

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में 'पेशाब वाला जूस', ग्राहकों को यूरिन मिलाकर जूस पिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया आमिर

Trending news