Traffic Advisory: नोएडा-गाजियाबाद से दिल्ली जाने वालें रहें सावधान, आज से 3 मार्च तक इन रूट पर रहेगा भारी जाम, ये है एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2135454

Traffic Advisory: नोएडा-गाजियाबाद से दिल्ली जाने वालें रहें सावधान, आज से 3 मार्च तक इन रूट पर रहेगा भारी जाम, ये है एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory: सुबह 6 बजे से 2 बजे दोपहर तक भाटी माइंस रोड ते अलावा महरौली-बदरपुर रोड, डेरा रोड के साथ ही मुख्य छतरपुर रोड, अणुव्रत मार्ग और अब्दुल गफ्फार खान मार्ग, अंधेरिया मोड़  से होते हुए महरौली-गुड़गांव रोड पर ट्रैफिक का आना जाना नियंत्रित किया जाएगा.

delhi traffic advisory

Delhi Traffic Advisory: 1 से 3 मार्च तक सुबह के 6 बजे से दोपहर के 2 बजे तक दिल्ली के कुछ रास्तों पर हुत ज्यादा ट्रैफिक रहेगा. ऐसे में इन रास्तों पर ट्रैफिक की आवाजाही को नियंत्रित किया जाएगा. 

ये रास्ते हैं- 
भाटी माइंस रोड, महरौली-बदरपुर रोड
डेरा रोड, मुख्य छतरपुर रोड, अणुव्रत मार्ग
अब्दुल गफ्फार खान मार्ग, अंधेरिया मोड़
महरौली-गुड़गांव रोड पर बहुत अधिक ट्रैफिक रहने वाला है. 

दिल्ली के महरौली में आज यानी 1 मार्च से सत्संग कार्यक्रम आयोजित हो रहा है जिसमें बहुत से लोगों के वहां पहुंचने का अनुमान है. जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी निकाली है ताकि लोगों को आवाजाही में कोइ परेशानी न हो. भाटी माइंस रोड पर राधा स्वामी सत्संग कॉम्प्लेक्स में कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है. एडवाइजरी में पुलिस के द्वारा कहा जा रहा है कि आज यानी शुक्रवार से लेकर रविवार (1-3 मार्च) तक यह कार्यक्रम चलेगा जिसमें दिल्ली, एनसीआर के साथ ही पड़ोसी राज्यों के हर एक हिस्सों से करीब तीन लाख लोगों के जुड़ने के आसार हैं.

यातायात और दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी 
सत्संग जितने दिन तक चलेगा सुबह के 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक कई रास्तों में ट्रैफिक की आवाजाही को नियंत्रित करने पर अधिक जोर दिया जाएगा. असुविधा से बचने के लिए, वो लोग जो सत्संग में जाना चाहते हैं उनको फरीदाबाद और गुड़गांव से यात्रा करते हुए डेरा सीमा के माध्यम से राधा स्वामी सत्संग पहुंचने की सलाह दी गई है. 
दिल्ली पुलिस ने अपने एडवाइजरी में कहा कि भारी और मध्यम वाणिज्यिक वाहनों की आवाजाही भाटी माइंस रोड, बांध रोड, छतरपुर रोड और एसएसएन सड़क पर नियंत्रित किया जाएगा. हालांकि प्रतिबंधों के बावजूद सभी आपातकालीन गाड़ियों को जाने दिया जाएगा. ऐसी गाड़ियांडेरा रोड व मंडी रोड के बजाय महरौली-गुड़गांव रोड से जाने के लिए कहा गया है.  यात्रियों से दिल्ली पुलिस की गुजारिश है कि संभव हो तो पर्सनल गाड़ी के बजाए सार्वजनिक परिवहन विशेषकर मेट्रो सर्विस का इस्तेमाल करें.

Trending news