Bareilly News: प्रचंड गर्मी में ट्रेनों में पानी खत्म, बिलबिलाए यात्रियों ने किया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2265641

Bareilly News: प्रचंड गर्मी में ट्रेनों में पानी खत्म, बिलबिलाए यात्रियों ने किया बवाल

Bareilly News: सोशल मीडिया का उपयोग आज कल ज्यादातर लोग रील बनाने के लिए करते है. वही कुछ लोग इसका उपयोग सरकार को उनकी गलतियां दिखाने के लिए भी करते है. जानिए कि कैसे लोगों ने सोशल मीडिया का इस्तमाल किया..........

Bareilly News

बरेली : जहां कुछ लोग सोशल मीडिया का इस्तमाल रील बनाने के लिए करते है तो वहीं दूसरे लोग इसका इस्तमाल अच्छे कामों के लिए भी करते है. जैसे-जैसे गर्मी बड़ रही है वैसे-वैसे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है. सब से ज्यादा खराब हालत तो यात्रा करने वालो यात्रियों की है. इस तपती हुई गर्मी में ट्रेनों के कोच में पानी खत्म होने की शिकायते भी सामने आ रही है. जहां लोग अपने सोशल मीडिया के एक्स अकाउंट पर ट्वीट करके इस दिक्कत के बारे में लोगों और सरकार को बता रहे है. 

एक्स अकाउंट पर शिकायत 
प्रशांत रंजन ने डीआरएम के एक्स अकाउंट पर शिकायत करते हुए लिखा कि ट्रेन 12369 कुंभ एक्सप्रेस के ए-1 कोच में शौचालय के अंदर पानी नहीं है. जिसकी वजह से लोगों को सफर करने में दिक्कत हो रही है. वहीं उन्होंने लिखा कि ट्रेन में सफर कर रहे उनके माता-पिता को भी इस दिक्कत का सामना करना पड़ है. 

रि-ट्वीट करा 
यह ट्वीट देखने के बाद रेलवे अधिकारियों ने बरेली जंक्शन पर ट्रेन में पानी भरवाया. जिसके बाद ट्रेनों में सफर कर रहे लोगों को थोड़ी देर की राहत मिली. वही इसके थोड़ी देर बाद रिजवान ने भी अपने ट्वीट अकाउंट के जरिए लिखा कि 13308 गंगा सतलुज एक्सप्रेस के कोच बी-2 में भी पानी नहीं आ रहा है. लेकिन इस ट्रेन में लखनऊ में पानी भराने के लिए रि-ट्वीट कर दिया गया. इससे यात्री परेशान रहे.

 

और पढ़ें- Ayodhya Ram mandir: अयोध्या के राममंदिर में शेषावतार के जल्द होंगे दर्शन, अपोलो के अस्पताल में मिलेगा हाइटेक इलाज

char dham yatra 2024 : चारधाम यात्रा में फर्जी रजिस्ट्रेशन के रैकेट का भंडाफोड़, 4 ट्रैवल एजेंसियों पर बड़ी कार्रवाई

Trending news