Ballia: 'बीजेपी जिलाध्यक्ष सपा के एजेंट, मंत्री ने नहीं किया प्रचार', पूर्व सांसद ने हार पर अपनों को ठहराया जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2296839

Ballia: 'बीजेपी जिलाध्यक्ष सपा के एजेंट, मंत्री ने नहीं किया प्रचार', पूर्व सांसद ने हार पर अपनों को ठहराया जिम्मेदार

Ballia News: सलेमपुर संसदीय सीट से दो बार से सांसद और इस बार के प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ हमला बोल रहे हैं. उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय यादव और राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पर षडयंत्र रचने और चुनाव हरवाने का आरोप लगाया है. 

Ballia: 'बीजेपी जिलाध्यक्ष सपा के एजेंट, मंत्री ने नहीं किया प्रचार', पूर्व सांसद ने हार पर अपनों को ठहराया जिम्मेदार

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: केंद्र में एनडीए की सरकार बन चुकी है,लेकिन यूपी में बीजेपी को करारी हार को लेकर रार-तकरार जारी है. सलेमपुर संसदीय सीट से दो बार से सांसद और इस बार के प्रत्याशी रविंद्र कुशवाहा अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ हमला बोल रहे हैं. उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय यादव और राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पर षडयंत्र रचने और चुनाव हरवाने का आरोप लगाया है. 

जिलाध्यक्ष पर लगाए आरोप
बीजेपी प्रत्याशी रहे रविंद्र कुशवाहा का सीधा तौर पर आरोप लगाते हुए कहा, "खासकर तीन विधानसभा सिकंदरपुर, बांसडीह , बेल्थरारोड और वहां का (बीजेपी )जिलाध्यक्ष संजय यादव शुरू से हमारे कार्यकर्ताओं को भड़काने में लगे हुए थे. सभी मंडल अध्यक्षों को बराबर निर्देशित किया जाता था कि भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं करना है. रविंद्र कुशवाहा को चुनाव हराना है."

'राज्य मंत्री ने नहीं किया प्रचार'
इतना ही नहीं राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम को रविन्द्र कुशवाहा ने दोषी बनाते हुए कहा, "वह एक दिन भी प्रचार करने नहीं निकलीं. 35 सौ मामूली वोट हार के पीछे सलेमपुर की राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम तथा बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय यादव का हाथ है. पूरी टीम बीजेपी जिलाध्यक्ष की हराने में लगी रही,जब कि जनता ने ,कार्यकर्ताओं ने मेहनत किया हमारे जो नेता हैं हर बूथ पर लड़ाई लड़ते रहे. 35 सौ से हार हुआ,जिस तरह जनता ने मुझे वोट दिया,हम आभार व्यक्त करते हैं."

मुद्दा विहीन रहा चुनाव
कुशवाहा ने कहा कि राज्य हो या देश इस बार कोई बहुत बड़ा मुद्दा नहीं रहा, मुद्दा विहीन चुनाव हो गया था. उन्होंने कहा कि पार्टी का कोई चुनाव हारता है तो मोदी जी, योगी जी की हार है. पार्टी संगठन पूरी तरह से अवगत है. टीम बनी है जांच करेगी, कहां से गलती हुई है, कौन गलती किया है,पार्टी निर्णय लेगी. हमारा चले तो एक क्षण जिलाध्यक्ष को नहीं रहना चाहिए, पार्टी निर्णय करेगी. रविंद्र कुशवाहा ने बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय यादव को सपा का एजेंट तक कह डाला है.

बलिया में सातवें चरण के 1 जून को मतदान हुआ था. वहीं 4 जून परिणाम सामने आ गए. जहां यूपी में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा. सलेमपुर संसदीय क्षेत्र में पांच विधानसभा है. जिसमें सलेमपुर, भाटपाररानी, बेल्थरारोड, सिकंदरपुर,बांसडीह आता है.

यह भी पढ़ें - Uttarakhand Bye Election: उत्तराखंड की दो विधानसभा सीट पर उपचुनाव, कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी, मंगलोर से काजी निजामुद्दीन को टिकट

यह भी पढ़ें - बीजेपी की हार में सांसद-विधायक ही निकले विलेन, मंडल रिपोर्ट के 5 बड़े खुलासों से पार्टी में हड़कंप

 

TAGS

Trending news