UP News: प्रेमिका को किचन में घुसकर कनपटी पर मारी गोली, फिर खुद भी दे दी जान, एक महीने बाद होनी थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2296322

UP News: प्रेमिका को किचन में घुसकर कनपटी पर मारी गोली, फिर खुद भी दे दी जान, एक महीने बाद होनी थी शादी

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ और अलीगढ़ से सुसाइड की खबरे सामने आ रही है जहां मेरठ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जान से मार के बाद सुसाइड कर लिया. वहीं अलीगढ़ में एक साइबर कैफे मालिक ने अपनी ही दुकान में सुसाइड कर ली. 

UP News

UP News: मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है जहां प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने सुसाइड कर लिया. दरअसल पूरा मामला मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र का है जहां मनीष और विधि का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मनीष देर रात विधि के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी. विधि की हत्या के बाद उसने सुसाइड कर के अपने आप को मौत के घाट उतार दिया. जैसे ही परिजनों ने गोली की आवाज सुनी तो वह किचन में पहुंचे तो देखा की दोनों प्रेमी और प्रेमिका के शव पड़े हुए है. इस वारदात के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

मेरठ में दूसरा सुसाइड 
मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र का में एक युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया. युवक का नाम केशव बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि पुलिस को युवक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. उस नोट में युवक ने लिखा था कि उसका और उसकी प्रेमिका का 4 साल पुराना रिश्ता था जिसे प्रेमिका के घर वाले तोड़ रहे थे. दोनों युवक और युवती पड़ोसी थे. 

अलीगढ़ सुसाइड
मैरिस रोड स्थित महावीर पार्क एक्सटेंशन निवासी धर्मेंद्र मनूजा उर्फ मोंटू ने अलीगढ़ शहर के स्टेशन रोड पर 1995 में पहला साइबर कैफे खोला था जो उस समय बहुत अच्छे से चल रहा था लेकिन अब सभी के पास इंटरनेट कि सुविधा होने के बाद से उसे नुकसान होने लगा. देर रात रविवार को धर्मेंद्र ने अपने ही साइबर कैफे में फंदे से लटककर जान दे दी. जान देने से पहले उसने एक सुसाइट नोट भी कंप्यूटर पर टाइप करके छोड़ दिया. जिसमें उसने लिखा था कि उसके बेटे हर्षित की पढ़ाई का ध्यान रखा जाए. साथ ही कुछ लोगों की उधारी भी चुका दिया जाए. कारोबार में असफल होने और आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह आत्महत्या कर रहा है. जिसका उसे दुख है और हो सके तो उसकी आंखें दान कर दी जाएं. यहां थाना क्वार्सी पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने धर्मेंद्र के शव को फंदे से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

और पढ़ें- U​P news: ट्र्रेन में 3 की संदिग्ध मौत से हड़कंप, 25 हजार रुपये की उधारी के लिए चचेरे भाई की हत्या

Trending news