RSS को अनपढ़ बताने पर BJP सांसद ने कुमार विश्वास को बताया नौटंकीबाज, बोले- अपनी दुकान चलाने के लिए देते हैं ऐसे बयान
Advertisement

RSS को अनपढ़ बताने पर BJP सांसद ने कुमार विश्वास को बताया नौटंकीबाज, बोले- अपनी दुकान चलाने के लिए देते हैं ऐसे बयान

Kumar Vishwas on RSS Statement: कवि कुमार विश्वास इन दिनों विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने RSS को अनपढ़ बताया था, जिसके बाद से वह BJP और RSS के निशाने पर आ गए हैं. इसी बीच बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कुमार विश्वास को नौटंकीबाज बताते हुए निशाना साधा है. 

Kumar Vishwas and Upendra Singh Rawat

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: मध्य प्रदेश में कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने संघ को लेकर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद से वह भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आरएसएस (RSS) के निशाने पर आ गए हैं. इसी क्रम में भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत (Upendra Singh Rawat) ने उन्हें नौटंकीबाज करार दिया है. सांसद उपेंद्र रावत ने कहा कि उन्हें जहां से पैसे मिलते हैं, वह अपनी नौटंकी करने पहुंच जाते हैं. वह वही बातें भी बोलते हैं, जिसपर सामने वाला ताली बजाए. उन्होंने कहा कि कुमार विश्वास जैसे लोग हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करते हैं, जिससे इनकी अपनी दुकान चलती रहे. 

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल मध्य प्रदेश में रामकथा के दौरान कवि कुमार विश्वास ने आरएसएस यानी संघ को अनपढ़ बताया था. इस बयान को लेकर बीजेपी और संघ के नेता लगातार कुमार विश्वास पर हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अनपढ़ तो कबीर दास जी भी थे, लेकिन आज तमाम पढ़े-लिखे लोग उनपर पीएचडी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पढ़े-लिखे होने के बाद भी जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कुमार विश्वास ने किया है, उसे देखकर तो यही कहा जाएगा कि ऐसी पढ़ाई-लिखाई का कोई फायदा नहीं है. 

यह भी पढ़ें- 'ये लाल टोपी वाले गुंडे...', यूपी विधानसभा में ब्रजेश पाठक और शिवपाल यादव के बीच दिखा तीखा हमला

"समाज के कोई हितैषी नहीं हैं"
भाजपा सांसद ने कहा कि कुमार विश्वास बेहद प्रोफेशनल हैं. इनको जहां ज्यादा पैसा मिलता है, वहां पहुंच जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ अगर इनको कहीं समाज के लिए बुलाया जाए, तो इनके पास टाइम नहीं रहेगा. यह समाज के कोई हितैषी नहीं हैं. जहां इनको ज्यादा पैसा मिलेगा, यह वहां अपनी नौटंकी और कलाकारी करने पहुंच जाते हैं. इन नौटंकीबाजों को सही या गलत से मतलब नहीं है. बल्कि जनता को क्या अच्छा लग रहा है, यह बस वही सुनाते हैं. कुमार विश्वास जैसे लोग हमेशा सुर्खियों में बने रहने के लिए किसी ना किसी के खिलाफ बोलते हैं, ताकि इनकी अपनी दुकान चलती रहे. 

यह भी पढ़ें- Caste Census : यूपी में पिछड़ों पर छिड़ा सियासी संग्राम, सपा के जाति जनगणना पर बैठकों के जवाब में बीजेपी करेगी ओबीसी सम्मेलन

यह भी देखें- WATCH: 27 फरवरी को बुध का राशि परिवर्तन, इन 3 राशि के जातकों के बनेंगे बिगड़े काम, हर काम में मिलेगी सफलता

Trending news