प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले ISI का धमकी भरा मेल, राम मंदिर सीएम योगी और STF चीफ को बम से उड़ाने की धमकी
Advertisement

प्राण प्रतिष्‍ठा से पहले ISI का धमकी भरा मेल, राम मंदिर सीएम योगी और STF चीफ को बम से उड़ाने की धमकी

Ayodhya News : भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को एक धमकी भरा मेल मिला है. धमकी भरे मेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है. मेल में श्रीराम मंदिर, यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ, यूपी एसटीएफ प्रमुख अमिताभ राय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

Ayodhya Ram Mandir

Ayodhya News : अयोध्‍या में भव्‍य राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है. 22 जनवरी को रामलला के प्राण प्रतिष्‍ठा को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. इस बीच श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने श्रीराम मंदिर के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और यूपी एसटीएफ के प्रमुख को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को एक धमकी भरा मेल मिला है. धमकी भरे मेल भेजने वाले ने खुद को आईएसआई से जुड़ा बताया है. मेल में श्रीराम मंदिर, यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ, यूपी एसटीएफ प्रमुख अमिताभ राय समेत भारतीय किसान मंच के अध्‍यक्ष देवेंद्र तिवारी को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

सुशांत गोल्‍फ सिटी में FIR दर्ज 
इसके बाद यूपी यूपी-112 के इंस्पेक्टर की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. धमकी भरा मेल जुबेर खान के नाम से भेजा गया है.  यह मेल 27 दिसंबर की शाम 7 बजकर 37 मिनट पर भेजा गया. इसके बाद ही यूपी पुलिस के साथ ही यूपी एसटीएफ ने भी जांच शुरू कर दी है.  

22 जनवरी को होनी है प्राण प्रतिष्‍ठा 
बता दें कि 22 जनवरी को दोपहर 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से लेकर 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड तक शुभ मुहूर्त है. 84 सेकंड का समय ही बहुत खास है. इस शुभ मुहूर्त में ही कार्यक्रम तय किया गया है. इस दौरान पीएम मोदी के अलावा देश-विदेश के दिग्‍गज भी जुटेंगे. रामलला के प्राण प्रतिष्‍ठा में सुरक्षा को लेकर भी खास ख्‍याल रखा जाएगा.  

Trending news