नफीस बिरयानी की पुलिस से मुठभेड़, उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित था माफ‍िया अतीक का करीबी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1973813

नफीस बिरयानी की पुलिस से मुठभेड़, उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित था माफ‍िया अतीक का करीबी

Umesh Pal Hatyakand: उमेश पाल और उसके दो सरकारी सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में नफीस बिरयानी फरार चल रहा था. प्रयागराज पुलिस ने नफीस पर 50 हजार का इनाम भी रखा था. बुधवार रात को पुलिस से मुठभेड़ हो गई. 

Nafees Biryani

Prayagraj News: प्रयागराज के बहुचर्चित उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित व 50 हजार का इनामी नफीस बिरयानी का पुलिस से मुठभेड़ हो गई. प्रतापगढ़ और प्रयागराज बार्डर पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देखते ही अतीक के करीबी नफीस ने फायरिंग कर दी. इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. नफीस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उसका एक साथी फरार हो गया. 

उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली कि अतीक का करीब व उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित नफीस बिरयानी प्रयागराज के खुल्‍दाबाद स्थित अपने घर पर आ रहा है. इसके बाद प्रतापगढ़-प्रयागराज सीमा पर गश्‍त बढ़ा दी गई. आनापुर पुलिस चौकी के पास बाइक सवार लोग आते दिखे. पुलिस ने उन्‍हें रोका तो दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने दोनों का पीछा किया. जवाबी कार्रवाई में नफीस के पैर में गोली लगी है. वहीं, उसका साथी भागने में कामयाब हो गया. 

50 हजार रुपये का इनाम था 
प्रयागराज पुलिस के मुताबिक, नफीस के पैर में गोली लगी है. उसे प्राथमिक उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि नफीस बिरयानी माफ‍िया अतीक अहमद का करीबी है. इसके अलावा उमेश पाल हत्‍याकांड में वांछित है. नफीस पर 50 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया था. 

दिल्‍ली में मिली थी लोकेशन 
बता दें कि दिल्ली स्थित एक फाइव स्टार होटल की फुटेज पुलिस के हाथ लगी थी. उसमें नफीस के साथ एक महिला भी दिखाई दे रही थी. इसी आधार पर माना गया है कि नफीस दिल्ली में छिपा हो सकता है, इसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज पुलिस की दो टीम छापेमारी कर रही थीं. 

अतीक के भाई अशरफ का बचपन का दोस्‍त 
नफीस से अतीक के भाई अशरफ की बचपन की दोस्‍ती है. दोनों मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में साथ पढ़े थे. यही वजह थी कि अशरफ उस पर खास मेहरबान रहता था. सिविल लाइंस में एमजी मार्ग पर बिरयानी रेस्टोरेंट खोलने के दौरान अशरफ के ही कहने पर अतीक ने अपने कब्जे वाली नवाब यूसुफ रोड स्थित बेशकीमती जमीन नफीस को कारखाना खोलने के लिए दी थी. 

Watch: कैसे हुई थी लखनऊ ACP के बेटे की मौत, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news