Fatehpur: डीजे पर डांस को लेकर विवाद हुआ तो दूल्हा वापस लेकर लौटा बारात, पुलिस की इंट्री के बाद हुआ ये...
Advertisement

Fatehpur: डीजे पर डांस को लेकर विवाद हुआ तो दूल्हा वापस लेकर लौटा बारात, पुलिस की इंट्री के बाद हुआ ये...

Fatehpur news: फतेहपुर जिसे में बाराती और घरातियों के बीच डीजे पर डांस को लेकर विवाद हो गया. मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि गुस्साया दूल्हा कुछ बारातियों के साथ बारात लेकर लौट गया. इसके बाद दुल्हन पक्ष ने पुलिस को सूचना दी. 

Fatehpur: डीजे पर डांस को लेकर विवाद हुआ तो दूल्हा वापस लेकर लौटा बारात, पुलिस की इंट्री के बाद हुआ ये...

अवनीश सिंह/फतेहपुर: शादियों में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच अक्सर विवाद की खबरें सामने आती रहती हैं. कभी-कभी मामला इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि मारपीट की नौबत आ जाती है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिसे से सामने आया है. जहां बाराती और घरातियों के बीच डीजे पर डांस को लेकर तकरार हो गई थी. विवाद के बाद दूल्हा कुछ बारातियों के साथ बारात लेकर लौट गया. मामले की भनक पुलिस को लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच मान-मनौव्वल की जिसके बाद विवाह की रस्में पूरी की गई है. 

डीजे पर डांस को लेकर घराती-बरातियों में हुआ झगड़ा
पूरा मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है. यहां फरीदपुर मोड़ के पास  मैरिज लॉन में राधा नगर थाने के ढकोली गांव से बारात आई थी. शादी की तैयारियां चल ही रही थीं कि अगवानी के दौरान शाहबाजपुर गांव के पास डांस को लेकर घरातियों और बाराती पक्ष में विवाद हो गया. इसको लेकर दूल्हा भड़क गया. नाराज दूल्हा रंजीत पासवान परिजनों के साथ मौके से बारात लेकर चला गया. वहीं घरातियों को जब इस मामले में जानकारी हुई तो खलबली मच गई. 

पुलिस की मौजूदगी में हुई शादी, वर-वधु को दिया आशीर्वाद
जानकारी के मुताबिक मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने फोन के जरिए संपर्क किया. वहीं दुल्हन और उसके पिता राजकुमार निवासी दुगरेगी  शादी टूटने को लेकर बेहाल हो गए. पुलिस दूल्हे पक्ष को समझा बुझाकर सुरक्षा के बीच मैरिज लॉन लेकर पहुंची. चौकी इंचार्ज के साथ-साथ तमाम, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न हुए पुलिस ने वर वधु को आशीर्वाद भी दिया. बता दें कि पुलिस ने बताया कि स्थानीय अराजकतत्वों से दूल्हे के परिजनों का विवाद हो गया था, जिसके बाद से वह वापस घर चला गया था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

10 लाख खुफिया चेहरे बनेंगे यूपी पुलिस का हथियार, DGP ने बताया कैसे बदलेगी पुलिसिंग

 

Trending news