बालिग होते ही बढ़ीं अतीक के चौथे बेटे की मुश्किलें, बाल सुधार गृह से भेजा जाएगा नैनी सेंट्रल जेल?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1902623

बालिग होते ही बढ़ीं अतीक के चौथे बेटे की मुश्किलें, बाल सुधार गृह से भेजा जाएगा नैनी सेंट्रल जेल?

Atique Ahmed Son Ahzam: माफिया अतीक अहमद के चौथे नंबर का बेटा अब बालिग हो गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही सबूतों के आधार पर एहजम को आरोपी बनाकर बाल सुधार गृह से नैनी सेंट्रल जेल भेज सकती है. 

Atique Ahmed Son Ahzam

प्रयागराज: माफिया अतीक के चौथे बेटे एहजम की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एहजम को बाल सुधार गृह से नैनी सेंट्रल जेल की हवा खानी पड़ सकती है. उमेश पाल हत्याकांड में साजिशकर्ता के तौर पर एहजम का नाम भी सामने आया है. शूटर के आईफोन में फेस टाइम आईडी एहजम ने ही बनाई थी. एहजम माफिया अतीक अहमद का चौथे नंबर का बेटा है, जो फिलहाल अपने छोटे भाई अबान के साथ राजरूपपुर के बाल सुधार गृह में बंद है. 

5 अक्टूबर को बालिग हुआ एहजम
उमेश पाल हत्याकांड में दाखिल चार्जशीट में पुलिस ने एहजम की भूमिका का जिक्र किया है. नाबालिग होने के चलते अभी तक एहजम को बाल सुधार गृह में रखा गया है. बीते दिन पांच अक्तूबर को एहजम की अठारह साल की उम्र पूरी हो गई है. बालिग होने के बाद पुलिस एहजम को आरोपी बनाती है तो उसे बाल सुधार गृह से नैनी जेल भेजा जा सकता है. 

फेसटाइम पर बनाई थी आरोपियों की आईडी 
अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने खुद अपने बयान में बताया कि एहजम ने ही अतीक, अशरफ, शाइस्ता और वारदात में शामिल शूटरों व साजिश रचने वाले लोगों की फेसटाइम आईडी बनाई थी. जिसके जरिए सभी आपस में बातचीत करते थे. उसने अपनी आईडी ठाकुर के नाम से बनाई थी. आईफोन पर एहजम की फेसटाइम आईडी thakur008@icloud.com थी. इसी तरह उसने सभी की आईडी क्रिएट की थी. 

डाक्यूमेंट्स के मुताबिक, अतीक अहमद की फेसटाइम आईडी bade006* और अशरफ की आईडी chote007* कोड वर्ड से बनाई गई थी. इसी तरह अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ की फेसटाइम आईडी advo10 थी. सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद का बेटा एहजम उमेश पाल को गब्बर कहता था. ऐसे में अगर पुलिस एहजम अहमद को भी आरोपी बनाती है, तो उसकी मुश्किलें बढ़नी तय हैं.  

अतीक की बहन ने मांगी थी कस्टडी 
गौरतलब है कि अतीक की बहन शाहीन ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी देते हुए बाल गृह में बंद अतीक के दो नाबालिग बेटों की कस्टडी मांगी थी. इस अर्जी में कहा गया था कि दोनों बच्चे अब सुधार गृह में नहीं रहना चाहते हैं. अतीक के दोनों बेटे यूपी से कहीं बाहर रहना चाहते हैं. 

Job Fair: यूपी के इस शहर में लगने वाला है भव्य रोजगार मेला, 40 कंपनी देंगी 3500 नौकरी, नोट करें पूरी डीटेल

ITBP Sarkari Job Rally: ITBP में 10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, 69000 सैलरी वाली नौकरी की भर्ती शुरू

Watch: चोरी के बाद चोरों ने होटल में की मस्ती, देखें कैसे नोटों के साथ रील ने कर दिया GAME OVER

Trending news