Aligarh news: AMU में छात्र के पैगंबर पर टिप्पणी करने पर बवाल, भीड़ के हमले में बमुश्किल बची जान
Advertisement

Aligarh news: AMU में छात्र के पैगंबर पर टिप्पणी करने पर बवाल, भीड़ के हमले में बमुश्किल बची जान

Aligarh news: अलगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक छात्र को पैगंबर पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया. महाविद्यालय के कई छात्रों ने मिलकर उस छात्र को पीटा भी है.  प्रभोस्ट ऑफिस में छुपकर छात्र ने अपनी जान बचाई है. 

 

Aligarh news: AMU में छात्र के पैगंबर पर टिप्पणी करने पर बवाल, भीड़  के हमले में बमुश्किल बची जान

Aligarh news: अलगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र को पैगंबर पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया. महाविद्यालय के कई छात्रों ने मिलकर उस छात्र को पीटा भी है. छात्र ने कैसे भी करके बचते बचाते अपनी जान बचाई और प्रभोस्ट ऑफिस में जाकर छुप गया. बताते चलें कि एएमयू की प्रोक्टर टीम ने छात्र को बचाया. अब यह मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी करने वाला छात्र प्रदेश के बिजनौर जनपद का रहने वाला है. इस मामले में महाविद्यालय के प्रिंसिपल ने किया निलंबित कर दिया है.

छात्र के परिजन उसे लेकर घर बिजनौर पहुंच गए है. इस पूरे मामले को लेकर प्रॉक्टर ने जांट बैठाई है. मांग की गई है कि जल्द से जल्द इस मामले की तह तक पहुंचा जाए और इस मामले को सुलझाया जाए. प्रॉक्टर प्रो.वसीम अली के अनुसार पैगंबर साहब पर टिप्पणी के विरोध में छात्रों ने हंगामा किया था. बाकी आरोपों की जांच कराई जा रही है.

इस मामले में छात्रों ने यह भी आरोप लगाया कि साथियों के बीच बैठकर हॉस्टल में ही फलस्तीन को लेकर इनमें बहस छिड़ी थी. इस दौरान दूसरा गुट फिलिस्तीन का समर्थन कर रहा था, जबकि अजमान ने उनका विरोध किया था. इसी विवाद व कहासुनी में बात पैगंबर तक पहुंच गई थी. तभी से उसे निशाना बनाने की तैयारी में थे. अब दो तीन दिन से फिर इसी विवाद को आधार बनाकर पीटा गया.

यह भी पढ़े- Mathura news: मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर लगेंगे कान्हा को प्रिय पौधे, कोर्ट में हुई यूपी सरकार की जीत

Trending news