Firozabad News: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डालकर ले ली जान, फिरोजाबाद में पति ने दी रूह कंपा देने वाली यातनाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2374617

Firozabad News: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डालकर ले ली जान, फिरोजाबाद में पति ने दी रूह कंपा देने वाली यातनाएं

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी को ऐसी मौत दी पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने पर पुलिस के साथ डॉक्टरों की रूह कांप गई.  पोस्टमार्टम में मृतका के पेट से बेलन निकला जो पति ने उसके प्रावेट पार्ट में डाल दिया था और फिर उसे डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. 

Firozabad News: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में बेलन डालकर ले ली जान, फिरोजाबाद में पति ने दी रूह कंपा देने वाली यातनाएं

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शख्स शराब के नशे में ऐसा हैवान बना कि उसने अपनी पति के हाथ-पैर बांधकर उसे बुरी तरह पीटा. इतने पर भी उस हैवान की भड़ास नहीं निकली तो उसने अपनी पति के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया. हैवान बने पति ने महिला को दांतों से काटा भी. बुरी तरह पिटाई से महिला की मौत हो गई. इसके बाद वह शख्स वहां से भाग गया. हैवान पति की इस करतूत का खुलासा तब हुआ जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई. महिला के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे, उसे दांतों से काटा गया और उसके पेट से बेलन निकला. 

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और उसके भाई की तलाश की जा रही है. जो इस वारदात में उसका साथी बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें:  प्रेमी को घर बुलाकर रंगरेलियां मना रही थी बेटी, मां ने पकड़ा तो गला रेत कर दी हत्या

10 साल पहले हुई थी शादी
मृतका इटावा की रहने वाली थी जिसका नाम रेशमा था. 10 साल पहले इटावा की रेशमा का विवाह फिरोजाबाद के सुरजीत से हुआ था. शादी के बाद से ही रेशमा की कभी सुरजीत से बनी नहीं थी क्योंकि सुरजीत शराब पीने का आदी था. वह अक्सर शराब पीकर घर लौटता था और रेशमा के साथ गालीगलौज करता था. विरोध करने पर वह रेशमा को पीटता था. 

बहस के दौरान मारपीट में ली जान
बीते सोमवार को भी सुरजीत शराब पीकर घर लौटा था. किसी बात को लेकर रेशमा की सुरजीत से बहस हो गई. सुरजीत बुरी तरह भड़क गया. वह रेशमा को लेकर कमरे में गया और कमरा बंद कर लिया. इसके बाद उसने रेशमा के हाथ पैर बांधे और उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उसने रेशमा के प्राइवेट पार्ट में बेलन घुसेड़ दिया और अपने दांतों से उसके शरीर पर बुरी तरह कई जगह काटा भी. 

रेशमा की हालत देख पुलिस भी सन्न रह गई
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें रेशमा का शव चारपाई पर पड़ा मिला, उसके शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे. पुलिस रेशमा के शव को पोस्टमार्ट के लिए भिजवाया. रेश्मा की हत्या को लेकर रेशमा के भाई अवधेश ने सुरजीत के अलावा उसके भाई संदीप और प्रशांत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. जिसके बाद तीनों की तलाश शुरू की गई. मामला दर्ज होने पर पुलिस को आरोपी पति सुरजीत को गिरफ्तार करने में ज्यादा समय नहीं मिला लेकिन उसका भाई संदीप अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. 

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम में जब यह पता लगा कि आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में बेलन डाल दिया था, इसके बाद सुरजीत के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला हत्या में बदल दिया गया है. 

ये भी पढ़ें:  गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर को नोएडा में दिनदहाड़े गोलियों से भूना, पार्क में दिनदहाड़े मर्डर

 

Trending news