Aligarh News: अरमान सजाता रह गया दूल्हा रिजवान, दुल्हन ने बारातियों को दिखाया ठेंगा
Advertisement

Aligarh News: अरमान सजाता रह गया दूल्हा रिजवान, दुल्हन ने बारातियों को दिखाया ठेंगा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां सात फेरे लेने से पहले ही दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया.  लड़की ने लकड़े पक्ष पर आरोप लगाया है कि वो उनसे शादी में दहे की मांग कर रहे हैं.

Aligarh News

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां सात फेरे लेने से पहले ही दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया.  लड़की ने लकड़े पक्ष पर आरोप लगाया है कि वो उनसे शादी में दहे की मांग कर रहे हैं. इसलिए लड़की ने शादी से कुछ देर पहले ही लड़के के साथ सात फेरे लेने से इंकार कर दिया. 

यह है पूरा मामला...
यूपी के अलीगढ़ के बना देवी थाना इलाके के सराय रहमान की रहने वाली फराह की शादी कोतवाली थाना इलाके की हड्डी गोदाम के रहने वाले रिजवान से तय हुई थी, लेकिन बरात आने से पहले ही लड़के पक्ष लड़की के परिवार से दहेज़ में गाड़ी और प्लाट की मांग करने लगे. दुल्हन के जोड़े में सजी फराह ने और जानकारी देते हुए बताया कि जब उसका रिश्ता रिजवान से तय, तो हमारा करीबी 2 लाख रुपये खर्च हुए थे. इसके बाद हमने रिजवान के घर पर 50 हजार की तारीख भी भेजी थी. इसके अलावा शादी में छपने वाले कार्ड भी हमने ही छपवाए थे. लेकिन बारात लाने से पहले ही लड़के वाले हमने कैश, प्लाट और एक गाड़ी की मांग कर रहे हैं.

शादी करने से किया इंकार 
फराह ने बताया की शादी में देहज की डिमांड कम नहीं हो रही थी. फराह ने कहा कि शादी से पहले ही लकड़े वाले उसे इतना परेशान कर रहे है, तो शादी के बाद क्या करेंगे. वो बोली मुझे ऐसे घर में शादी नहीं करनी. इसके अलावा लडकी के भाई राशिद ने बताया कि लड़के वाले लगातार दहेज़ की मांग कर रहे हैं. शादी से पहले ही दहेज उठाने आये थे. उन्हें दहेज कम लगा, तो उन्होंने कैश, प्लाट और एक गाड़ी की मांग की थी. लड़के के भाई रशीद ने कहा कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है. हमने बारात लाने से मना कर दिया. हमने पुलिस को शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.   

Watch: शीतकाल के लिए बंद हुए गंगोत्री धाम के कपाट, गंगा डोली में शामिल हुए हजारों श्रद्धालु

Trending news