शामली में रातोंरात चोरी हो गया 50 मीटर ऊंचा टॉवर, किसी को नहीं लगी भनक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2158641

शामली में रातोंरात चोरी हो गया 50 मीटर ऊंचा टॉवर, किसी को नहीं लगी भनक

Shamli News : शामली में चोरों के डर से किसान खेतों में पानी की ट्यूवेल और घरों पर ताला लगा कर भी चैन की नींद नहीं ले पा रहे हैं. चोर बिना ताला खोले घर के अंदर रखा सामान चोरी कर ले रहे हैं. झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पिंडोरा जहांगीरपुर में तो अनोखी चोरी की घटना सामने आई है. 

शामली में रातोंरात चोरी हो गया 50 मीटर ऊंचा टॉवर, किसी को नहीं लगी भनक

Shamli News : शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां चोरों ने 50 मीटर ऊंचा टावर ही चोरी कर ले गए. अगले दिन जब टावर चोरी की बात कंपनी के अफसरों को दी गई तो उनके होश उड़ गए. कंपनी अधिकारियों ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. 

चोरी की और भी घटनाएं 
शामली में चोरों के डर से किसान खेतों में पानी की ट्यूवेल और घरों पर ताला लगा कर भी चैन की नींद नहीं ले पा रहे हैं. चोर बिना ताला खोले घर के अंदर रखा सामान चोरी कर ले रहे हैं. झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव पिंडोरा जहांगीरपुर में तो अनोखी चोरी की घटना सामने आई है. 

कंपनी के अधिकारियों ने लिया जायजा 
यहां सकटु चौधरी के घेर में जीटीएल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड कंपनी का करीब 50 मीटर ऊंचा टावर लगा हुआ था. इसको देर रात अज्ञात चोर उठा ले गए. टावर चोरी करने के साथ-साथ वहां उसके आस पास रखे  अन्य उपकरण भी चोर अपने साथ ले गए. इसकी जानकारी कंपनी को हुई तो सर्वे के लिए अफसरों को मौके पर भेजा गया. 

एक किलोमीटर दूर लगा था टावर 
कंपनी के अफसरों ने सर्वे कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. जब पुलिस पूछताछ के लिए गांव पहुंची तो कुछ और ही खुलासा हुआ. गांव वालों ने बताया कि टॉवर करीब 15 से 20 साल पहले लगाया गया था. इसमें करीब 9 से 10 टन लोहा था. पिछले करीब पांच-छह साल से कंपनी वाले मालिक को किराया नहीं दे रहे थे. टावर चोरी होने के एक दिन बाद घटना की जानकारी हुई है. मालिक का कहना है कि उसके घर से एक किलोमीटर दूर टावर लगा था. 

जांच की जा रही 
वहीं, एएसपी संतोष सिंह ने बताया कि कंपनी की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. एक टीम गांव में पूछताछ भी करने गई थी. जल्‍द ही जांच कर खुलासा किया जाएगा. 

 

Trending news