Atiq Ahmed की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने वाले कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव में कैसा किया प्रदर्शन? जनता ने चौंकाया
Advertisement

Atiq Ahmed की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने वाले कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव में कैसा किया प्रदर्शन? जनता ने चौंकाया

UP Civic Polls: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को शहीद बताने वाले और उसकी कब्र पर तिरंगा चढ़ाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी का यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में कैसा प्रदर्शन रहा, आइए इसके बारे में जानते हैं.

Atiq Ahmed की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने वाले कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव में कैसा किया प्रदर्शन? जनता ने चौंकाया

Tricolour On Atiq Grave: यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है. सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के नेतृत्व में बीजेपी (BJP) ने निकाय चुनाव लड़ा और अधिकतर लोग इस जीत का श्रेय यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को ही दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि यूपी में माफियाराज खत्म होना और अच्छी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लोगों ने बढ़-चढ़कर वोट किया. इसी वजह से बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बन पाई. पिछले महीने ही माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को शूटरों ने मार दिया था, जिसके बाद निकाय चुनाव में कांग्रेस (Congress) के घोषित प्रत्याशी राजकुमार (Rajkumar) ने अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा झंडा रख दिया था. ये मामला काफी चर्चा में रहा था. अब हर कोई जानना चाहता है कि चुनाव में उतरे कांग्रेस कैंडिडेट का राजकुमार का प्रदर्शन कैसा रहा?

कैसा रहा कांग्रेस प्रत्याशी का प्रदर्शन?

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि माफिया अतीक अहमद से हमदर्दी जताने और उसकी कब्र पर तिरंगा चढ़ाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार को जनता ने नकार दिया है. राजकुमार प्रयागराज नगर के वार्ड नंबर 43 आजाद स्क्वायर से चुनाव लड़ रहे थे. चुनाव में राजकुमार का बहुत बुरा हाल हुआ. राजकुमार अपने वार्ड में सबसे आखिरी नंबर पर रहे. उन्हें सिर्फ 71 वोट ही मिले. राजकुमार जिस वार्ड से चुनाव लड़ रहे थे वहां बीजेपी प्रत्याशी रितेश मिश्रा की जीत हुई है.

राजकुमार को वोटर्स ने नकारा

जान लें कि कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार ने ना सिर्फ अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा चढ़ाया था बल्कि माफिया अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग भी की थी. इसके अलावा राजकुमार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर अतीक की हत्या कराने का आरोप लगाया था. हालांकि, चुनाव में राजकुमार को वोटर्स ने नकार दिया है.

अतीक अहमद को बताया था शहीद

गौरतलब है कि राजकुमार के अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा चढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया था और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. इतना ही नहीं राजकुमार ने अतीक अहमद को शहीद बताया था और कहा था कि इसीलिए वो अतीक की कब्र पर तिरंगा रखने गए थे.

जरूरी खबरें

वसुंधरा राजे से 15 साल में 15 बार भी बात नहीं हुई, मिलीभगत के आरोप पर बोले CM गहलोत
कर्नाटक से BJP के पांव उखाड़ने की तैयारी, कांग्रेस करने जा रही ये नया प्रयोग

Trending news