Umesh Pal Murder Case: खत्म हुई माफियागिरी, अब गुनाहों के हिसाब की बारी; उमेश पाल मर्डर केस में आज होगी अतीक 'बिरादर' से पूछताछ
Advertisement
trendingNow11650206

Umesh Pal Murder Case: खत्म हुई माफियागिरी, अब गुनाहों के हिसाब की बारी; उमेश पाल मर्डर केस में आज होगी अतीक 'बिरादर' से पूछताछ

Atiq Ahmed and Ashraf Ahmed Interrogation Today: कभी यूपी में खौफ का पर्याय रहा अतीक अहमद अब सीएम योगी आदित्यनाथ के खौफ से खुद डर के साये में जी रहा है. उमेश पाल मर्डर केस में यूपी पुलिस की कई टीमें आज उसका रिमांड लेकर पूछताछ करेंगी, जिसमें कई राज निकलकर बाहर आ सकते हैं. 

Umesh Pal Murder Case: खत्म हुई माफियागिरी, अब गुनाहों के हिसाब की बारी; उमेश पाल मर्डर केस में आज होगी अतीक 'बिरादर' से पूछताछ

Umesh Pal Murder Case Latest Updates: अपने आतंक के लिए पूरे यूपी में कुख्यात रहा पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ नैनी जेल में बंद हैं. उन्हें आज गुरुवार को प्रयागराज की CJM कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां पर उमेश पाल हत्याकांड में अतीक और अशरफ की भूमिका के बारे में उनसे पूछताछ करने के लिए पुलिस कोर्ट से उनकी रिमांड देने की मांग करेगी. 

पुलिस ने तैयार की सवालों की सूची 

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और गुनाहों में बराबर के भागीदार रहे उसके छोटे भाई अशरफ से पूछताछ के लिए पुलिस ने सवालों की सूची तैयार कर ली है. इसमें साजिश की प्लानिंग और परिवार के कनेक्शन को लेकर पुलिस सवाल कर सकती है. बताया जा रहा है कि दोनों माफिया बंधुओं से पूछताछ के लिए डेढ़ सौ से ज्यादा सवाल तैयार किए गए हैं. पूछताछ में दोनों बदमाशों का उनके करीबियों से आमना सामना कराया जाएगा.

गुर्गों से कराया जा सकता है सामना

सूत्रों के अनुसार पुलिस रिमांड के दौरान अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का उसके पुराने गुर्गों से भी सामना कराया जा सकता है. इसके साथ ही मेरठ से गिरफ्तार उसके बहनोई अखलाक को अतीक के सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. अतीक अहमद के मुंशी राकेश लाला और ड्राइवर से भी पुलिस आज पूछताछ करने वाली है. माफिया डॉन अतीक अहमद से पूछताछ के लिए STF,क्राइम ब्रांच समेत 6 टीमों का गठन किया गया है. 

पुलिस लाइन में होगी पूछताछ

मामले से जुड़े अधिकारियों के मुताबिक अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद से प्रयागराज पुलिस लाइन में पूछताछ होगी. पुलिस की सभी 6 टीमें 3 अलग-अलग शिफ्टों में उनसे सवाल-जवाब करेंगी. साथ ही उनके करीबियों को भी आमने सामने बिठाकर सवाल पूछे जाएंगे. सबसे पहले अतीक अहमद से पूछताछ होगी. उसके बाद अशरफ से अलग से सवाल जवाब किए जाएंगे. बाद में दोनों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. 

माफिया की बहन ने दे रखी है अर्जी

आज माफिया अतीक (Atiq Ahmed) की बहन आयशा नूरी की सरेंडर याचिका पर भी सीजेएम कोर्ट में सुनवाई होगी. उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के आरोपियों को शरण देने पर आयशा नूरी को भी आरोपी बनाया गया है. सीजेएम कोर्ट ने आयशा के सरेंडर मामले में धूमनगंज थाने से आख्या रिपोर्ट तलब की है. वहीं माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन की तरफ से नाबालिग बेटों की रिहाई की मांग वाली याचिका पर भी आज कोर्ट में सुनवाई होगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news