अमित शाह के बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, बोले- 'वो न तो नेता और न ही गृहमंत्री...'
Advertisement
trendingNow11364287

अमित शाह के बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, बोले- 'वो न तो नेता और न ही गृहमंत्री...'

Tejashwi Yadav: अमित शाह ने बिहार दौरे के दौरान वर्तमान राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. उनके बयान पर अब बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है.

अमित शाह के बयान पर तेजस्वी ने किया पलटवार, बोले- 'वो न तो नेता और न ही गृहमंत्री...'

Tejashwi's reply to Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बिहार दौरे के दौरान राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. गृह मंत्री ने पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि जब लालू जी सरकार में जुड़ गए हैं और नीतीश उनकी गोदी में बैठ गए हैं तो अब बिहार में डर का माहौल है. उनके इस बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. 

तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या वह यहां किसी को डराने आए थे? वह देश के गृह मंत्री हैं लेकिन क्या ऐसा लगता था? मेरे लिए, वह न तो एक राजनीतिक नेता और न ही एक गृह मंत्री प्रतीत हुए. मैं यह नहीं कहना चाहता कि वह कैसे दिखते थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उन पर हमला करते हुए कहा है कि अमित साह ने कोई नई बात नहीं कही है. सभी लोग जान रहे हैं कि अमित शाह किस लिए आए हैं और क्या बोलेंगे. अमित शाह के पास अब बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है.

शाह ने साधा था निशाना

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि आज जब मैं यहां सीमावर्ती जिलों में हूं, लालू यादव (राजद प्रमुख) और (सीएम) नीतीश कुमार की जोड़ी के पेट में दर्द है. वे अशांति फैलाना चाहते हैं. लालू जी की गोद में बैठे नीतीश जी के साथ, मैं यहां आपको बता रहा हूं कि सीमावर्ती जिले भारत का हिस्सा हैं; डरो मत.

'नीतीश जी ने पीठ में छूरा भोंपा'

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री बनने के लिए जिस एंटी कांग्रेस राजनीति से जन्म लिया उसकी पीठ में छूरा भोंपने का नीतीश जी ने काम किया है. 

'शाह ने इसलिए चुना सीमांचल का इलाका'

जेडीयू कोटे से बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि अमित शाह बिहार में माहौल बनाने के लिए आए हैं लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिलने वाली है. नीतीश कुमार सबको साथ लेकर चलते हैं, बिहार में बीजेपी की विभाजनकारी नीति नहीं चल पाएगी. बिहार के लोगों ने कभी भी इस तरह के लोगों को प्रश्रय नहीं दिया है. अपनी विभाजनकारी नीति के तहत ही अमित शाह ने रैली के लिए सीमांचल का इलाका चुना है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news