तमिलनाडु: 22 साल की युवती से 7 माह तक गैंगरेप, बनाया VIDEO; 8 आरोपियों में DMK का भी आदमी
Advertisement
trendingNow11131391

तमिलनाडु: 22 साल की युवती से 7 माह तक गैंगरेप, बनाया VIDEO; 8 आरोपियों में DMK का भी आदमी

Tamil Nadu Gangrape Case: तमिलनाडु में एक युवती के साथ हैवानियत का खौफनाक मामला सामने आया है. प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी सात माह तक पीड़िता का रेप करते रहे.

तमिलनाडु: 22 साल की युवती से 7 माह तक गैंगरेप, बनाया VIDEO; 8 आरोपियों में DMK का भी आदमी

चेन्नईः तमिलनाडु के विरुधुनगर में एक 22 साल की युवती के साथ 8 दरिंदे 7 माह तक रेप करते रहे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज गिरफ्तार कर लिया है. गौर करने वाली बात यह है आरोपियों में राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके के कार्यकर्ता भी शामिल हैं. जिसे लेकर डीएमके को कड़ी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है.

  1. युवती से 7 माह तक होता रहा गैंगरेप
  2. तमिलनाडु का सनसनीखेज मामला
  3. आरोपियों में डीएमके के कार्यकर्ता भी

प्यार का झांसा देकर युवती के साथ हैवानियत

बताया जा रहा है कि युवती को अपनी जाल में फंसाने के लिए आरोपियों में से एक ने उसे प्यार का झांसा दिया. आरोपी ने युवती के साथ प्राइवेट वीडियो बना लिया. बाद में युवती को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगभग सात माह तक सभी आरोपी उसके साथ कई मौकों पर गैंगरेप करते रहे. पुलिस ने युवती से गैंगरेप के आरोप में चार स्कूली छात्रों सहित आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों में चार नाबालिग भी

पुलिस के अनुसार आरोपियों पर रेप-गैंगरेप और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम से संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. युवती से गैंगरेप की शिकायत रविवार को दर्ज की गई थी. केस दर्ज होने के बाद सोमवार की रात पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हरिहरन, जुनैथ अहमद, प्रवीण, मदसामी और चार नाबालिग लड़कों के रूप में हुई है. सभी आरोपी तमिलनाडु के विरुधुनगर के रहने वाले हैं. हरिहरन और जुनैथ अहमद दोनों डीएमके के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं.

ब्लैकमेल कर युवती से करते रहे दरिंदगी

आरोपियों में से हरिहरन ने पीड़िता से प्यार करने का झांसा देकर उसके साथ प्राइवेट वीडियो बनाया और उसे अपने दोस्तों के बीच वायरल कर दिया. बाद में इस वीडियो का इस्तेमाल कर युवती को ब्लैकमेल कर अन्य आरोपियों ने भी पिछले सात महीनों में अलग-अलग मौकों पर उसका यौन उत्पीड़न किया.

भाजपा ने सीएम एमके स्टालिन को घेरा

डीएमके सांसद और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की बहन कनिमोझी ने घटना के बारे में ट्वीट किया था और गिरफ्तारी पर राहत व्यक्त की थी. उन्होंने यह भी कहा कि दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए चाहे वे कोई भी हों. घटना को लेकर मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को विपक्षी दल भाजपा की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है. भाजपा ने डीएमके सरकार को बिगड़ती पुलिस व्यवस्था के लिए जिम्मेदार ठहराया है.

LIVE TV

Trending news