Tamil Nadu Assembly Election: उम्मीदवार ने किया हेलीकॉप्टर और 3 मंजिला घर देने का वादा, चांद की सैर कराने का भी ऐलान
Advertisement
trendingNow1872503

Tamil Nadu Assembly Election: उम्मीदवार ने किया हेलीकॉप्टर और 3 मंजिला घर देने का वादा, चांद की सैर कराने का भी ऐलान

मदुरै साउथ सीट (Madurai South Seat) से एक निर्दलीय उम्मीदवार आर. सर्वानन (R. Saravanan) ने सभी लोगों के लिए आईफोन, स्विमिंग पूल के साथ 3-मंजिला घर, प्रति घर को सालाना 1 करोड़ रुपये अंशदान, 20 लाख रुपये की कार, हर घर के लिए छोटे आकार का हेलीकॉप्टर, घरेलू काम करने के लिए रोबोट देने का ऐलान किया है.

आर. सर्वानन ने चांद पर 100 दिनों की यात्रा समेत कई बड़े ऐलान किए हैं.

चेन्नई: तमिलनाडु में होने वाले विधान सभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election) में राजनीतिक पार्टियां और उम्मीदवार कई चीजें मुफ्त में देने का वादा कर रहे हैं. कई पार्टियों ने जीत के बाद जनता को सोना, मोबाइल फोन, टीवी, पंखे, मिक्सर ग्राइंडर, वॉशिंग मशीन, गैस सिलेंडर और सोलर कुकर देने का वादा किया है. इस बीच मदुरै साउथ सीट (Madurai South Seat) से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने लोगों को चांद पर ले जाने का वादा किया है.

निर्दलीय उम्मीदवार ने किए ये बड़े वादे

मदुरै साउथ सीट (Madurai South Seat) से एक निर्दलीय उम्मीदवार आर. सर्वानन (R. Saravanan) ने सभी लोगों के लिए आईफोन, स्विमिंग पूल के साथ 3-मंजिला घर, प्रति घर को सालाना 1 करोड़ रुपये अंशदान, 20 लाख रुपये की कार, हर घर के लिए छोटे आकार का हेलीकॉप्टर, घरेलू काम करने के लिए रोबोट, यंग एंटरप्रेन्योर को 1 करोड़ रुपये फंड, दिव्यांगों के लिए हर महीने 10 लाख रुपये, हर घर के लिए एक नाव देने का ऐलान किया है.

लाइव टीवी

चांद पर 100 दिनों की यात्रा की घोषणा

आर सर्वानन (R. Saravanan) ने 100 दिन की चांद पर यात्रा, क्षेत्र को ठंडा रखने के लिए 300 फीट ऊंचा कृत्रिम बर्फ से ढंका पहाड़, अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र और रॉकेट लॉन्चिंग फैसिलिटी देने की घोषणा की. इसके अलावा निर्दलीय उम्मीदवार ने लड़कियों को शादी के समय 800 ग्राम सोना देने का ऐलान किया है.

fallback

आर सर्वानन ने क्यों की बड़ी-बड़ी घोषणाएं

आर सर्वानन (R. Saravanan) के बड़े-बड़े वादों वाले पोस्टर शहर में लोगों के बीच चर्चा का केंद्र हैं. इसके बाद Zee Media ने आर सर्वानन से बात की और इन बड़े ऐलानों का कारण पूछा. उन्होंने बताया कि 'मेनस्ट्रीम पार्टियां सत्ता में आने के लिए बड़े-बड़े वादे करती हैं, लेकिन चुनाव में जीत के बाद जनता को भूल जाती हैं और अपने वादे पूरा नहीं करती हैं. अफसोस की बात है कि मुफ्त चीजों के चक्कर में लोग फंस जाते हैं. लोगों को जागरूक करने करने और फ्री के चक्कर में फंसने से बचाने के लिए मैंने यह ऐलान किया है.'

कहां से आया इस तरह का आइडिया

जब उनसे पूछा गया कि ऐसा करने का आइडिया उनको कहां से आया तो उन्होंने कहा, 'सभी राजनीतिक पार्टियां मुफ्त का वादा कर रही थीं और वह इसे अगले स्तर पर ले जाना चाहते थे. मैं तमिलनाडु के लोगों में जागरूकता पैदा करना चाहता था और उनसे उन उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह कर रहा हूं, जो लोगों की सेवा करेंगे ना की फ्री का वादा कर रहे हैं.'

तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होगा मतदान

तमिलनाडु (Tamil Nadu) की सभी 234 विधान सभा सीटों पर एक चरण में छह अप्रैल को मतदान होगा, जबकि दो मई को वोट की गिनती की जाएगी. तमिलनाडु में विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 24 मई 2021 को समाप्त हो रहा है.

VIDEO

Trending news