Kolkata Rape murder case: कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए TMC में बगावत! MP रॉय ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow12389657

Kolkata Rape murder case: कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए TMC में बगावत! MP रॉय ने खोला मोर्चा

Sukhendu Sekhar Roy news: सांसद रॉय ने कहा है कि वो अपने बयान पर अटल हैं. जो उन्होंने कोलकाता की बेटी को इंसाफ दिलाने की मुहिम में दिया था. रॉय ने कहा, 'अगर किसी के दबाव में मेरा मत बदलता तो अब तक पोस्ट डिलीट कर देता. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया'.

Kolkata Rape murder case: कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए TMC में बगावत! MP रॉय ने खोला मोर्चा

Kolkata doctor rape murder caser: कोलकाता की डॉक्टर बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए अब टीएमसी के नेता भी सामने आ रहे हैं. माना जा रहा है कि कई नेता आरजी कर अस्पताल में हुई हत्या के मामले को लेकर अपनी TMC सरकार के रुख और कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) की भूमिका दोनों से खफा है. इस मामले की सीबीआई (CBI) जांच को लेकर राज्यसभा के सांसद सुखेंदु शेखर रॉय (Sukhendu Sekhar Roy) ने अपनी पार्टी से अलग लाइन लेकर बड़ी बात की है. आज ट्वीट करके उन्होंने अपनी बात पर कायम रहने का दावा किया है.

रॉय ने कहा, 'वो अपने मत पर अभी भी कायम हैं. उन्होंने कहा यदि किसी के दबाव में उनका मत बदलता तो अब तक पोस्ट डिलीट कर देता. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. अपने बयान का कायम रहते हुए सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल और पुलिस कमिश्नर से सीबीआई को कस्टडी में लेकर पूछताछ करनी चाहिए. ताकि ये पता चल सके कि महिला डॉक्टर की खुदकुशी की कहानी किसने और क्यों फैलाई? हॉल की दीवार क्यों गिराई गई? सुखेंदु रॉय ने सवाल उठाया कि आखिर रेप-मर्डर केस के 3 दिन बाद स्निफर डॉग का इस्तेमाल क्यों किया गया?

क्या बोले थे रॉय?

इस तरह तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला है. रॉय ने सीबीआई से निष्पक्षता से मामले की जांच करने की मांग की है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर से रेप और हत्या के खिलाफ 14 अगस्त 2024 को आधी रात हुए विरोध प्रदर्शन में भी सुखेंदु शेखर रॉय शामिल हुए थे. उन्होंने इसका ऐलान पहले ही कर दिया था. तब उन्होंने एक्स पर लिखा था, 'मैं प्रदर्शनकारियों में शामिल होने जा रहा हूं, खास तौर पर इसलिए क्योंकि लाखों बंगाली परिवारों की तरह मेरी भी एक बेटी और छोटी पोती है. हमें इस अवसर पर उठ खड़ा होना चाहिए. महिलाओं के खिलाफ क्रूरता बहुत हो गई है. आइए हम सब मिलकर इसका विरोध करें. चाहे कुछ भी हो जाए.'

कोलकाता रेप और मर्डर केस में आज के 4 बड़े अपडेट

TMC नेता सुखेंदु शेखर ने अपनी ही पार्टी से अलग हटक सवाल उठाए हैं.

पीड़ित डॉक्टर की पहचान जाहिर करने को लेकर BJP नेता लॉकेट चटर्जी को कोलकाता पुलिस ने समन जारी किया है.

RG Kar अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ का दायरा बढ़ाते हुए CBI के अफसरों ने उनसे सवाल पूछे हैं.

इसके अलावा BJP नेता सुवेंदु अधिकारी ने भी जांच को लेकर सवाल उठाए हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news