Advertisement
trendingPhotos2425868
photoDetails1hindi

मैं थक गया हूं...मौत से पहले मलाइका अरोड़ा के पिता ने कहे थे ये शब्द, इन 2 लोगों को किया था वो आखिरी फोन, बड़ा खुलासा

Malaika Arora Father Death Real Reason: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता की मौत ने उन्हें अंदर से तोड़कर रख दिया है. ऐसी खबरें है कि एक्ट्रेस के पिता ने अपने अपॉर्टमेंट के छठे फ्लोर से कूदकर जान दे दी. हालांकि ये सुसाइड है या फिर कोई हादसा, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. इस बीच न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट की मानें तो मलाइका के पिता (Anil Mehta) ने मौत से पहले आखिरी फोन दिल के करीब दो लोगों को किया था. इसके बाद कुछ ऐसा कहा था जिससे ऐसा हिंट मिल रहा है कि उनके पिता की मौत हो सकता है कि सुसाइड ही हो.

 

टूट गई हैं मलाइका

1/5
टूट गई हैं मलाइका

मलाइका ने पिता अनिल कुलदीप मेहता की मौत से पूरी तरह से टूट चुकी हैं. पिता की मौत के बाद मलाइका ने भारी दिल से सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा और अपने दिल के अजीज पिता की मौत के बारे में सभी को दुखभरी न्यूज दी. 

तकलीफ में हैं एक्ट्रेस

2/5
तकलीफ में हैं एक्ट्रेस

इसके साथ ही मलाइका ने सभी पैपराजी और चाहने वालों से प्राइवेसी की गुजारिश की है. मलाइका के इस पोस्ट से ही आप समझ सकते हैं कि वो पिता को खोने के दर्द से कितनी तकलीफ में हैं.

चौंकाने वाला खुलासा

3/5
चौंकाने वाला खुलासा

मलाइका के पिता अनिल कुलदीप मेहता 65 साल के थे. पिता की मौत के बाद मलाइका बेहद परेशान हैं और अब अपनी मां को संभाल रही हैं. इस बीच न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने ऐसी चौंकाने वाली रिपोर्ट दी है जिसे पढ़ने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

बेटियों को किया था आखिरी फोन

4/5
बेटियों को किया था आखिरी फोन

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक बालकनी से कूदने से पहले दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को फोन किया था. 

 

मैं थक चुका हूं...

5/5
मैं थक चुका हूं...

इस आखिरी फोन पर अनिल ने अपनी बेटियों से कहा था कि आई एम टायर्ड यानी कि मैं थक चुका हूं. जिस वक्त मलाइका को उनके पिता ने फोन किया था वो उस वक्त एक इवेंट के लिए मुंबई से पुणे जा रही थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़