Viral News: मदरसे में टीचर ने 70 सेकंड में मारे 70 डंडे! नाबालिग को जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow11595818

Viral News: मदरसे में टीचर ने 70 सेकंड में मारे 70 डंडे! नाबालिग को जमकर पीटा

Maharashtra Viral News: मदरसे में एक नाबालिग स्टूडेंट को टीचर ने कथित रूप से पीटा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोप है कि टीचर ने 70 सेकंड ने बच्चे को 70 डंडे मारे.

Viral News: मदरसे में टीचर ने 70 सेकंड में मारे 70 डंडे! नाबालिग को जमकर पीटा

Viral Video: महाराष्ट्र (Maharashtra) के भिवंडी में एक निजी मदरसे में टीचर के नाबालिग छात्र को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है. छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसे टीचर ने जो पाठ याद करने दिया था, उसे वो ठीक से सुना नहीं सका. ये मामला नवंबर, 2022 का है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप साफ देखा जा सकता है कि टीचर डंडे से छात्र को बुरी तरह पीट रहा है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि छात्र को 70 सेकेंड में 70 बार डंडे मारे गए. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स ने नाराजगी जताई है. उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

आरोपी टीचर के खिलाफ दर्ज हुआ केस

बता दें कि घटना के करीब 3 महीने बाद 26 फरवरी 2023 को दरगाह ट्रस्टी नूर अली हसन अली सैयद की शिकायत पर मौलवी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस टीम उसकी तलाश में जुटी है.

एफआईआर के बाद फरार हुआ आरोपी

गौरतलब है कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस वीडियो को देखकर आप एक बार जरूर सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि कोई टीचर अपने स्टूडेंट के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कैसे कर सकता है.

नाबालिग को बेरहमी से पीटा

जान लें कि इस घटना में मदरसे में पढ़ने वाले 14 साल के एक नाबालिग छात्र को मदरसे के मौलवी टीचर ने बेरहमी से पीटा. इस मामले के आरोपी मौलवी टीचर के खिलाफ निजामपुरा थाने में आईपीसी की धारा 75 और धारा 324, 323, 324 और 324 (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news