CISF जवान को एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट कर्मचारी ने जड़ा तमाचा, आखिर क्यों उठाया ये कदम?
Advertisement
trendingNow12331933

CISF जवान को एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट कर्मचारी ने जड़ा तमाचा, आखिर क्यों उठाया ये कदम?

Jaipur Airport: सीआईएसएफ के जवान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि महिला बिना तलाशी के जबरदस्ती व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद कर रहीं थीं. उन्हें मना किया गया तो वे भड़क गईं.

CISF जवान को एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट कर्मचारी ने जड़ा तमाचा, आखिर क्यों उठाया ये कदम?

Cisf Jawan Slapped By Lady: राजस्थान में जयपुर हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सीआईएसएफ के एक जवान को थप्पड़ मारने के आरोप में स्पाइसजेट विमानन कंपनी के चालक दल में शामिल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह जयपुर हवाई अड्डे पर उस समय हुई जब सहायक उपनिरीक्षक ने महिला चालक दल को बिना सुरक्षा जांच के अंदर घुसने से रोक लिया.

महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया

यह भी बताया गया कि सुरक्षा जांच के लिए रोके जाने पर महिला और सीआईएसएफ कर्मी के बीच बहस हो गई और महिला ने जवान को थप्पड़ मार दिया. अधिकारी ने बताया कि सुबह के समय हवाई अड्डे पर महिला कर्मी नहीं थी, जिस कारण पुरुष कर्मी को जांच के लिए लगाया गया था.

आरोपी महिला अनुराधा रानी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि सीआईएसएफ कर्मी की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी महिला अनुराधा रानी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार, अनुराधा 'स्पाइसजेट' की चालक दल की सदस्य है और उसने वाहन गेट से बिना सुरक्षा जांच के हवाई अड्डे में घुसने का प्रयास किया था.

एक तरफ सीआईएसएफ के जवान ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि महिला बिना तलाशी के जबरदस्ती व्हीकल गेट से अंदर जाने की जिद कर रहीं थीं. उन्हें मना किया गया तो वे भड़क गईं. इसके बाद महिला ने तेजी में आकर सीआई गिरिराज प्रसाद पर हाथ उठा दिया. तो वहीं गिरफ्तार होने के बाद महिला ने भी अपनी बात रखी है. फिलहाल मामले की जांच शुरू हो गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

स्पाइसजेट ने बयान जारी कर लगाए आरोप

इधर स्पाइसजेट की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि जयपुर हवाई अड्डे पर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है जिसमें स्पाइसजेट की एक महिला सुरक्षा स्टाफ सदस्य और एक पुरुष सीआईएसएफ कर्मी शामिल थे. स्टील गेट पर एक कैटरिंग वाहन को एस्कॉर्ट करते समय, हमारी महिला सुरक्षा स्टाफ सदस्य को अनुचित और अस्वीकार्य भाषा का सामना करना पड़ा. महिला सदस्य के पास भारत के नागरिक उड्डयन सुरक्षा नियामक ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) द्वारा जारी वैध हवाईअड्डा प्रवेश पास था.

इतना ही नहीं स्पाइसजेट ने आरोप लगाया कि सीआईएसएफ कर्मियों ने उसे अपने घर पर ड्यूटी के घंटों के बाद आने और मिलने के लिए कहा. स्पाइसजेट अपनी महिला कर्मचारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न के इस गंभीर मामले में तत्काल कानूनी कार्रवाई कर रही है और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया है. हम अपने कर्मचारी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उसे पूर्ण समर्थन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Trending news