Advertisement
trendingPhotos2362978
photoDetails1hindi

अभिषेक बच्चन की 'तलाक' पोस्ट लाइक के बाद पहली बार दिखीं ऐश्वर्या राय, एयरपोर्ट पर बेटी आराध्या संग आईं नजर

Aishwarya Rai With Aaradhya Bachchan: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी और अभिषेक बच्चन के 'तलाक' की पोस्ट लाइक करने के बाद पहली बार ऐश्वर्या राय पब्लिकली स्पॉट हुईं. ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. अफवाहों के बावजूद ऐश्वर्या और आराध्या काफी नॉर्मल दिखीं और पैपराजी को थैंक्यू भी कहा.

बेटी आराध्या संग स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय

1/7
बेटी आराध्या संग स्पॉट हुईं ऐश्वर्या राय

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन द्वारा 'तलाक' की पोस्ट को लाइक करने वाले विवाद के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं. ऐश्वर्या राय को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आईं. रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से वापिस लौटी हैं.

तलाक की अटकलों पर नहीं दिया कोई बयान

2/7
तलाक की अटकलों पर नहीं दिया कोई बयान

हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को लाइक किया था, जो डिवोर्स के बारे में था. अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट को लाइक करते ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई थी. फैन्स ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की अटकलें लगाने लगे थे. हालांकि, अभिषेक, ऐश्वर्या या बच्चन परिवार की तरफ से इस मामले में किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है.

ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

3/7
ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में ऐश्वर्या राय ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं और बेहद एलिगेंट लग रही हैं. ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का लॉन्ग ओवर कोट पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की मैचिंग पैंट और लॉन्ग टॉप पहना हुआ था. ऐश्वर्या राय ने अपनी सिग्नेचर लाल रंग की लिप्सटिक लगाई हुई थी. उन्होंने अपने बालों को हमेशा की तरह बीच की मांग के साथ खुला रखा हुआ था.

लेवेंडर स्वेटशर्ट पहने दिखीं आराध्या बच्चन

4/7
लेवेंडर स्वेटशर्ट पहने दिखीं आराध्या बच्चन

वहीं, ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने लेवेंडर कलर की स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी हुई थी. आराध्या बच्चन ने इस कैजुअल लुक के साथ सफेद रंग के कंफर्टेबल स्निकर्स पहने हुए थे. आराध्या बच्चन ने अपने बालों को खुला रखा और उनमें ब्लैक कलर का हेयरबैंड लगाया हुआ था. आराध्या ने काले रंग के स्लिंग को क्रॉस करके कैरी किया हुआ था. 

 

स्माइल करती नजर आईं ऐश्वर्या-आराध्या

5/7
स्माइल करती नजर आईं ऐश्वर्या-आराध्या

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन दोनों ने ही एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख स्माइल किया और थैंक्यू भी बोला. चल रही अफवाहों के बीच मां-बेटी की जोड़ी काफी सहज लग रही थीं. उन्होंने खूब स्माइल के साथ अपनी तस्वीरें क्लिक करवाईं और अपनी कार की तरफ जाते हुए पैप्स को धन्यवाद भी दिया. ऐश्वर्या के सीधे हाथ में एक काले रंग की पट्टी भी बंधी हुई थी, जिसे देखकर कहा सकता है कि एक्ट्रेस का हाथ अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है.

अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंची थीं ऐश्वर्या

6/7
अनंत-राधिका की शादी में बच्चन परिवार से अलग पहुंची थीं ऐश्वर्या

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था. 12 जुलाई को शादी वाले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. शादी में पहले अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, निखिल नंदा, नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा एक साथ पहुंचे थे और सभी ने एक साथ पोज भी किए थे.

 

अनंत-राधिका की शादी से शुरू हुईं अटकलें

7/7
अनंत-राधिका की शादी से शुरू हुईं अटकलें

इसके कुछ देर बाद अनंत और राधिका की शादी में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. ऐश्वर्या ने रेड कार्पेट पर भी बेटी आराध्या के साथ ही पोज दिए थे. शादी के एक दिन बाद यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी में भी ऐश्वर्या राय बच्चन बरिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं. यहीं से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़