Karnataka Election: 'प्रियंका गांधी को अमेठी में नमाज पढ़ते देखा', स्मृति ईरानी के इस बयान से मची खलबली
Advertisement

Karnataka Election: 'प्रियंका गांधी को अमेठी में नमाज पढ़ते देखा', स्मृति ईरानी के इस बयान से मची खलबली

Smriti Irani Statement: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. ईरानी ने दावा किया कि उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से प्रियंका गांधी को नमाज पढ़ते हुए देखा है.

Karnataka Election: 'प्रियंका गांधी को अमेठी में नमाज पढ़ते देखा', स्मृति ईरानी के इस बयान से मची खलबली

Karnataka Assembly Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 (Karnataka Election 2023) के लिए कांग्रेस (Congress) के घोषणापत्र में बजरंग दल (Bajrang Dal) को बैन करने के वादे को लेकर सियासी बवाल हो रहा है. इस बीच, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के एक दावे से खलबली मच गई है. स्मृति ईरानी ने कहा है कि उन्होंने खुद अमेठी में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा को नमाज पढ़ते हुए देखा है. आप चाहें तो इस्लाम के जानकारों से पूछ लीजिए जो नमाज पढ़ते हैं वो मूर्ति पूजा नहीं करते हैं. और शायद इसीलिए वो राम मंदिर का विरोध करते हैं. स्मृति ईरानी के इस बयान से उम्मीद है कि बजरंग बली पर विवाद के बाद अब प्रियंका की नमाज पर नया विवाद खड़ा हो सकता है.

स्मृति ईरानी का बड़ा बयान

स्मृति ईरानी ने कहा कि पहले तो कांग्रेस ने तुलना की है एक हिंदू संगठन की एक आतंकी संगठन से. पीएफआई वो संगठन है जो देश को नेस्तनाबूद करने के लिए लोगों को आतंकी गतिविधियों में शामिल करने का दुस्साहस कर रहा था. पीएफआई एक ऐसी संस्था है जो आतंक के माध्यम से हिंदुओं के कल्त-ए-आम की भी व्यवस्था कर रहा था. आप ऐसे आतंकी संगठन की तुलना ऐसे हिंदू समुदाय और हिंदू संगठन से करते हैं जिन्होंने जीवनभर समाज के संरक्षण का काम किया.

कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदू विरोधी है ये तो हम जानते थे लेकिन, मेनिफेस्टो में भी वो इसका प्रमाण देने लगी है ये अब देखा है. जो लोग बजरंग बली का नाम लेने से नाराज हो रहे हैं सोचिए वे हिंदू धर्म में आस्था रखने वालों से कितना नाराज होते होंगे. इसी का तो ये प्रमाण है. रामभक्तों के खिलाफ चुनाव आयोग में कांग्रेस पार्टी ही बोल सकती है. वरना ये तो आस्था का विषय है.

गांधी खानदान पर साधा निशाना

कांग्रेस के हनुमान मंदिर बनाने के दावे पर स्मृति ईरानी ने कहा कि मैंने खुद कांग्रेस नेतृत्व को अमेठी में नमाज पढ़ते हुए देखा है. जो लोग इस्लाम में विशेष रुचि रखते हैं या आस्था रखते हैं वे मूर्तिपूजक नहीं हो सकते. शायद इसीलिए गांधी खानदान राम मंदिर के विरोध में रहा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

जरूरी खबरें

बजरंग दल पर घिरने के बाद जागी कांग्रेस, भगवान हनुमान को लेकर किया ये ऐलान
NCP में उलटफेर के बाद उद्धव ठाकरे तोड़ देंगे गठबंधन? खुद किया बड़ा खुलासा

Trending news