Prince Tewatia Death: तिहाड़ जेल में खूनी गैंगवार, लॉरेंस बिश्नोई के साथी प्रिंस तेवतिया की हत्या
Advertisement

Prince Tewatia Death: तिहाड़ जेल में खूनी गैंगवार, लॉरेंस बिश्नोई के साथी प्रिंस तेवतिया की हत्या

Delhi Crime News: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथी प्रिंस तेवतिया को शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल के अंदर प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने मार दिया. जेल प्रशासन ने प्रिंस तेवतिया के मौत की पुष्टि की है.

 

फाइल फोटो

Prince Tewatia Death News: भारत के सबसे सुरक्षित जेल कहे जाने वाले दिल्ली के तिहाड़ (Delhi's Tihar Jail) से एक बड़ी खबर आ रही है. तिहाड़ जेल में दो गैंग की आपस में भिड़ंत होने के दौरान एक कैदी की मौत हो गई, जिस कैदी की मौत हुई है उसका नाम प्रिंस तेवतिया है जो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का करीबी बताया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि 30 साल का प्रिंस तेवतिया केंद्रीय जेल कारागार 3 में बंद था. जेल के एक अधिकारी ने कहा कि आज शाम 5:30 बजे कैदी प्रिंस तेवतिया का एक अन्य कैदी अत्तातुर रहमान से विवाद हो गया जो एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह से नाता रखता है.

3 जिंदा, 1 कैदी की मौत

जेल अधिकारी ने आगे कहा कि प्रिंस तेवतिया ने दूसरे कैदी पर रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली चीज से हथियार बनाकर हमला किया और दोनों गिरोहों के सदस्य लड़ाई में शामिल हो गए. इस खूनी लड़ाई में 4 कैदी घायल हो गए. उन्होंने कहा कि उनमें से 3 की हालत नॉर्मल बताई जा रही है, जबकि प्रिंस तेवतिया को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (Deen Dayal Upadhyay Hospital) ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जेल नबंर 3 में भयानक गैंगवॉर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तिहाड़ के जेल नम्बर 3 में दोनों गिरोह के बीच भयानक गैंगवॉर हुई, जहां सबसे पहले कैदी प्रिंस तेवतिया ने कैदी अत्तातुर रहमान को जेल में दौड़ाकर हमला किया. इसके जवाबी हमले में अत्तातुर ने प्रिंस तेवतिया पर तेजधार हथियार से हमला किया. हमले के बाद प्रिंस तेवतिया को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं दोनों तरफ से हुई गैंगवॉर में कैदी अत्तातुर, विनय और बॉबी का इलाज चल रहा है. करीब 5 बजकर 34 मिनट पर हमले की जानकारी जेल प्रशासन को मिली थी.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news