Video: आंटी की कलाकारी देख उड़े लोगों के होश, बोले- स्त्री है, कुछ भी कर सकती है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424579

Video: आंटी की कलाकारी देख उड़े लोगों के होश, बोले- स्त्री है, कुछ भी कर सकती है

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ने जो कर दिखाया है, उसे देखकर आप या तो जादू कहेंगे या फिर अजूबा लेकिन पूरा वीडियो देखने के बाद आप सिर खुजाते भी रह जाएंगे. 

Video: आंटी की कलाकारी देख उड़े लोगों के होश, बोले- स्त्री है, कुछ भी कर सकती है

Viral Video: इंटरनेट की इस दुनिया में आजकल क्या-क्या वायरल नहीं होता है. अच्छे से लेकर बुरी, हर तरह की वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. वर्तमान में बोरियत दूर करने का यह सबसे अच्छा तरीका है. वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए भी लोग नए-नए आइडियाज पर काम करते रहते हैं.

एक तरफ जहां लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं, वहीं, दूसरी ओर उन्हें लोगों के अजीबोगरीब कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसका कारनामा आपको हैरान कर देगा.

यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला ने जो कर दिखाया है, उसे देखकर आप या तो जादू कहेंगे या फिर अजूबा लेकिन पूरा वीडियो देखने के बाद आप सिर खुजाते भी रह जाएंगे. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या कर दिया है, तो चलिए आपको बताते हैं. दरअसल, महिला वीडियो कैमरा ऑन करके उसके सामने बैठ जाती है. फिर एक पेन लेकन जहां से उसकी मांग शुरू होती है, वहां पर माथे के हिस्से में घुसाना शुरू करती है.

सभी जानते हैं कि पेन की निब कितनी शार्प होती है. महिला धीरे-धीरे पेन की नोक को माथे पर रखते हुए पूरा ही सिर के अंदर घुसा देती है. देखने पर लगता है कि मानो कोई जादू देख रहे हो. इस वीडियो पर यूजर्स खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. हालांकि ध्यान देंगे तो आपको वीडियो की हकीकत समझ आ जाएगी.

वीडियो में ध्यान देंगे तो पता लगेगा कि महिला के सिर में पेन की निब नहीं घुसती है. उसने किस तरीके से यह हैरतंगेज हंगामा किया, वह इतनी जल्दी समझ नहीं आएगा लेकिन वीडियो देखने में काफी मजेदार है. यह वीडियो घंटा नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. एक ने तो यहां तक लिख दिया कि दिमाग खाली होगा तो अंदर चला गया. वहीं, एक ने लिखा कि Tum kya jano chutki bhar maang mai sindoor ka power ramesh babu.

 

यह भी पढे़ं- Video: कोबरा को किस कर रहा था लड़का, उसने भी पलट कर किया तो मचा हंगामा, जानें उसकी हालत

यह भी पढे़ं- Video: राइट साइड का स्वेटर पहनकर लेफ्ट की बांह पहनना ही भूल गई उर्फी जावेद, हथेली से छिपाई बॉडी

 

Trending news