टोंक में यहां तनाव पूर्ण हालात,पुरानी रंजिश है विवाद की वजह, कहां छिपे हैं आरोपी?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958311

टोंक में यहां तनाव पूर्ण हालात,पुरानी रंजिश है विवाद की वजह, कहां छिपे हैं आरोपी?

Tonk News: टोंक के घंटाघर चौराहे से मारपीट की खबर है, बता दें कि यहां पुरानी रंजिश, इस विवाद की वजह बताई जा रही है. विवाद के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपियों की तलाश के लिए जांच टीमें गठित की गई हैं. 

टोंक में यहां तनाव पूर्ण हालात,पुरानी रंजिश है विवाद की वजह, कहां छिपे हैं आरोपी?

Tonk News: टोंक शहर के पुरानी टोंक थाना इलाके के घंटाघर चौराहे पर एक युवक के साथ हुई मारपीट के मामले के बाद इलाके में तनाव पूर्ण हालात हो गए.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया. मौके पर पुलिस बल की तैनाती की गई.पुलिस ने बताया की पुरानी टोंक निवासी पीड़ित गंगाधर के साथ पुरानी रंजिश को लेकर कुछ बदमाशों ने मारपीट की थी.जिससे पीड़ित युवक गंगाधर के सिर में चोट आई है.

इमरजेंसी वॉर्ड का एक गेट भी टूटकर क्षतिग्रस्त

वहीं, घायल युवक को जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो इस दौरान हुई धक्कामुक्की में सआदत असपताल के इमरजेंसी वॉर्ड का एक गेट भी टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस ने पीड़ित युवक की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज उनकी धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी है.पीड़ित युवक का मेडिकल भी करवाया गया है.

टोंक थाने के हिस्ट्रीशीटर है

पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित गंगाधर के खिलाफ पुरानी टोंक थाने में 4 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि मारपीट करने वाले आरोपी भी पुरानी टोंक थाने के हिस्ट्रीशीटर है.ऐसे में मारपीट की घटना के बाद शहर में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है, और पुलिस ने संवेदनशील क्षेत्रों में गश्त भी तेज कर दी है.पुलिस अधिकारीयों ने आम जनता से किसी भी तरह की अफ़वाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

राजस्थान में चुनाव सिर पर हैं, ऐसे टोंक पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है, किसी भी प्रकार की घटना, विवाद न हो इसके लिए गस्त जारी है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की 7 गारंटी के जवाब में 16 नवंबर को बीजेपी जारी करेगी घोषणापत्र! जेपी नड्डा बताएंगे संकल्प

 

 

 

Trending news