Sri Ganganagar news: दो ट्रकों में आग लगने से मची अफरा-तफरी, जानें क्या थी आग लगने की वजह
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1672002

Sri Ganganagar news: दो ट्रकों में आग लगने से मची अफरा-तफरी, जानें क्या थी आग लगने की वजह

अनूपगढ़ के अंबेडकर सर्किल से रेलवे स्टेशन रोड पर पर स्थित राजेंद्र बॉडी रिपेयरिंग वर्क्स पर आज अचानक दो ट्रकों में आग लग गई. दो ट्रकों में आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

Sri Ganganagar news: दो ट्रकों में आग लगने से मची अफरा-तफरी, जानें क्या थी आग लगने की वजह

Sri Ganganagar news: अनूपगढ़ के अंबेडकर सर्किल से रेलवे स्टेशन रोड पर पर स्थित राजेंद्र बॉडी रिपेयरिंग वर्क्स पर आज अचानक दो ट्रकों में आग लग गई. दो ट्रकों में आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. दोनों ट्रकों में आग लगते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया मगर दोनों ट्रकों में आग बढ़ती गई.

दोनो ट्रकों में लगी आग लगा पर काफी मशक्कत से लगभग डेढ़ घंटे बाद काबू पाया गया. आग लगने का कारण वेल्डिंग करते समय शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. दोनों ट्रकों में आगजनी की घटना में गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. मौके पर पुलिस प्रशासन के द्वारा यातायात व्यवस्था को सुचारू करवाने का भी प्रयास किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र बॉडी रिपेयरिंग वर्क्स का मालिक बब्बू दुकान के बाहर खड़े एक ट्रक में वेल्डिंग का कार्य कर रहा था और उसके पास ही दूसरे ट्रक भी खड़ा था. 

जैसे ही बब्बू वेल्डिंग का कार्य करें दुकान में गया उसी समय जिस ट्रक में बब्बू के द्वारा वेल्डिंग का कार्य किया गया था. उस ट्रक में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. आग लगते ही पास खड़े दूसरा ट्रक भी आग की चपेट में आ गया. देखते ही देखते दोनों ट्रक धू-धू कर जलने लग गए. दोनों ट्रकों में आग लगने के कारण मौके पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर स्थित दुकानों के दुकानदारों ने अपनी दुकानों के शटर नीचे गिरा दिए. आग लगते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई और इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन को दी गई.

ये भी पढ़ें- PM मोदी ने टोंक सांसद की थपथपाई पीठ, वीडियो हुआ Viral, जाने क्या है वजह

 

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन मौके पहुंचे और लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया. आगजनी की घटना के पास एक सर्विस स्टेशन भी था सर्विस स्टेशन के मालिक ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया. पुलिस प्रशासन और लोगों के द्वारा आग लगे हुए एक ट्रक को जेसीबी की मदद से कुछ दूरी पर ले जाया गया और दोनों ट्रकों में लगभग डेढ़ घंटे बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया. 

ASI पृथ्वी सिंह का बयान
एएसआई पृथ्वी सिंह ने बताया कि आग में लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है और आग लगने के कारण सड़क पर वाहनों और लोगों की भीड़ जुट गई थी.पुलिस प्रशासन के द्वारा अब यातायात व्यवस्था को सुचारू करने का प्रयास किया जा रहा है.

Trending news