श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422967

श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका

राजस्थान के श्रीगंगानगर के पदमपुर में 5 साल के तुषार हत्याकांड मामले का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया, जांच के बात पता चला की तुषार की कातिल उसकी मां ही थी.

श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका

Srikaranpur News : राजस्थान के श्रीगंगानगर के पदमपुर में पुलिस ने 5 वर्षीय मासूम तुषार की हत्याकांड का खुलासा किया है. पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए मृतक की मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक तुषार की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही 5 वर्षीय मासूम की निर्मम हत्या की जिसकी घरवालों को खबर तक नहीं लगी.

तुषार की मां सुमन ने साजन से लव मैरिज की थी. दोनों किराये के मकान में रहते थे. इस दौरान सुमन को घर के सामने रहने वाले सर्वेश से प्यार हो गया. जब भी साजन घर पर नहीं होता तो सर्वेश घर आता-जाता था. लेकिन एक दिन 5 साल के तुषार ने अपने ही घर में अपनी मां को पड़ोसी सर्वेश कुमार के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया.

सुमन और साजन ने इस डर से कि कहीं 5 साल का तुषार ये बात अपने पिता को ना बता दें उसकी हत्या कर दी. 30 अक्टूबर को सुमन ने प्रेमी सर्वेश के साथ मिलकर रस्सी से पहले अपने बेटे तुषार का गला दबाया और फिर शव को अपने ही घर की छत पर प्लास्टिक के कट्टे में डालकर फेंक दिया ताकि किसी को इन पर शक ना हो.

 बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

वारादात को अंजाम देने के बाद सुमन ने सर्वेश के साथ मिलकर अपने बच्चे तुषार की गुम होने की झूठी कहानी बना डाली और पड़ोसी सुखप्रीत कौर बाजीगर लक्ष्मण वर्मा पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए. सुमन और सर्वेश ने पुलिस को पूरी तरह गुमराह किया लेकिन फिर जब पुलिस ने जांच की तो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया.

पुलिस ने मृतक के परिजनों से समझाइश कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव का अंतिम संस्कार करवा दिया और सुमन को राउंडअप कर लिया, पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद सुमन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और इस साजिश में अपने प्रेमी का भी संयोग होना बताया, जिसके बाद पुलिस ने सुमन के प्रेमी सर्वेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

 

Trending news