अनूपगढ़: भारत-पाक सीमा एक खेत में मिली हेरोइन, पीले पैकेट में चिपका हुआ था काले रंग का टेप
Advertisement

अनूपगढ़: भारत-पाक सीमा एक खेत में मिली हेरोइन, पीले पैकेट में चिपका हुआ था काले रंग का टेप

Anupgarh, Sri Ganganagar News: भारत-पाक सीमा के अनूपगढ़ जिले के खेत में एक पीले रंग के पैकेट मिला, जिस पर काले रंग का टेप लगा हुआ था. इस पैकेट में हेरोइन बरामद हुई है. 

Anupgarh, Sri Ganganagar News

Anupgarh, Sri Ganganagar News: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और लगातार भारतीय सीमा में मादक पदार्थो की तस्करी की कोशिश कर रहा है. आज अनूपगढ़ जिले के एक खेत में हेरोइन बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस और बीएसएफ ने इलाके में सर्च अभियान चलाया है. 

अनूपगढ़ एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि मामला भारत पाक सीमा क्षेत्र में घड़साना पंचायत समिति के गांव 23पी का है, जहां हनुमान प्रसाद के खेत में यह हेरोइन मिली. आज दोपहर लगभग दोपहर 2 बजे जब हनुमान प्रसाद अपने खेत में काम कर रहा था तो उसे यह पैकेट मिला. 

यह पैकेट इस किसान को संदिग्ध लगा तो उसने गांव के सरपंच तरसेम को इस की सूचना दी. सरपंच की सूचना पर पुलिस और बीएसएफ मौके पर पहुंची और पैकेट को अपने कब्जे में लिया. इस लेकर कहा जा रहा है कि हेरोइन की यह खेप बीती रात पाकिस्तान के तस्करों द्वारा ड्रोन के माध्यम से भारतीय सीमा में पहुंचाई गई है. 

एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि किसान की सूचना के अनुसार, पुलिस जब खेत में पहुंची तो पीले रंग के पैकेट को काले रंग की टेप से लपेटा हुआ था. एसपी ने बताया कि इसके बाद मौके पर डॉग स्कावड बुलाया गया और सुराग जुटाने की कोशिश की गई. आधिकारिक सूत्रों की माने तो इस पैकेट में 560 ग्राम के लगभग हेरोइन बरामद की गई है. 

इलाके में चलाया गया सर्च अभियान
अनूपगढ़ एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि इस घटना के बाद इलाके में बीएसएफ और पुलिस का सयुंक्त रूप से सर्च अभियान चलाया गया है. बॉर्डर एरिया में आने जाने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है ताकि पता चल सके कि हेरोइन की डिलीवरी लेने के लिए स्थानीय तस्कर इलाके में पहुंचे या नहीं. 

ग्रामीणों को किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के बारे में पता लगने पर पुलिस को जानकारी देने की बात कही गई है. नाकाबंदी के साथ साथ इलाके में सर्च अभियान भी चलाया गया है ताकि पता लगाया जा सके कि कही पाकिस्तानी तस्करों ने हेरोइन की और भी खेप भारतीय सीमा में फेंकी है या नहीं. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से फिर हो सकती है बारिश, जानें मौसम का ताजा अपडेट

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का ये छोरा पटवारी से बना IPS, पिता चलाते थे ऊंटगाड़ी

Trending news