सिरोही में एक पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को पीट-पीट कर मार डाला? चौकाने वाली है वजह
Advertisement

सिरोही में एक पिता ने अपनी 17 साल की बेटी को पीट-पीट कर मार डाला? चौकाने वाली है वजह

Sirohi news: सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में निर्दयी पिता के जरिए बेटी को जान से मारने का मामला सामने आया है. अपनी 17 वर्षीय बेटी मोमिना के साथ निर्दयता से मारपीट की.

 father beat his 17 year old daughter ZeeRajasthan

Sirohi news: सिरोही जिले के आबूरोड शहर थाना क्षेत्र के गांधीनगर में निर्दयी पिता के जरिए बेटी को जान से मारने का मामला सामने आया है. घटना सिरोही के गांधी नगर इलाके की है. जहां एक पिता ने पढ़ाई को लेकर बेटी(17) को लेकर इतनी बुरी तरह  पीटा की उसकी मौत हो गई.  बेटी को पढ़ाई के लिए पीटने पर उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ने लगी, जिसके कारण उसे अस्पताल  ले जाया गय. जहां डॉक्टरों के जरिए जांच करने पर उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल के जरिए मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. 

 

साथ मामले की गंभीरता को समझते हुए माउंट आबू  के सीओ पुष्पेंद्र वर्मा भी अस्पताल पहुंचे. जहां पूछताछ के दौरान पाया कि  गांधीनगर के रहने वाले फतेह मोहम्मद ने पढ़ाई की बात को लेकर 11 वीं में पढ़ने वाली  अपनी17 वर्षीय बेटी मोमिना के साथ निर्दयता से मारपीट की. इसके चलते उसके शरीर के अंदरूनी हिस्से में गंभीर चोट आई. मारपीट में गंभीर रुप से  घायल लड़की  की ज्यादा स्थिति खराब होने पर उसे अस्पताल लाया गया था, जंहा चिकित्सको ने मोमिना को मृत घोषित कर दिया.

वहीं मामले की जांच कर रहे शहर के थानाधिकारी बंसीलाल साद ने बताया कि मृतका के चाचा अकरम की रिपोर्ट पर मृत्तिका मोमिना के अबू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.  फिलहाल केस में पुलिस ने आरोपी पिता फतेह मोहम्मद को हिरासत में लेते हुए उससे पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौपा। पुलिस पुरे मामले कि जांच में जुटी हुई है.

 

ये भी पढ़ें- आज भी महिलाएं हो रही शोषण का शिकार, आयोग में हर साल पहुंच रहे 4 से 5 हजार मामले

Trending news