सिरोही: कबाड़ की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
Advertisement

सिरोही: कबाड़ की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

सिरोही न्यूज: दुकान मालिक नरेन्द्र बंजारा ने बताया कि करोटी में उनकी कबाड़ की दुकान है . दोपहर के समय कबाड़ की दुकान के बाहर पड़े सामान के आस पास अज्ञात कारणों से आग लग गई. 

सिरोही: कबाड़ की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

सिरोही न्यूज: सिरोही जिले के रेवदर कस्बे के निकटवर्ती करोटी में आबूरोड मार्ग पर स्थित एक कबाड़ की दुकान में आज आग लग गई . आग की लपटें तेजी से फैलने लगी एवं काफी देर तक धुएं का गुब्बार उठने लगा . दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया . मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया.

दुकान मालिक नरेन्द्र बंजारा ने बताया कि करोटी में उनकी कबाड़ की दुकान है . दोपहर के समय कबाड़ की दुकान के बाहर पड़े सामान के आस पास अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग की चिंगारी दुकान के अंदर पहुंचने से अंदर पड़ा सामान जलकर राख हो गया . हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई . 

उन्होंने बताया कि दुकान में रखा करीब 3 लाख का सामान जलकर राख हो गया . ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों की सहायता से कड़ी मशक्कत कर करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया. सूचना पर एसडीएम दूदाराम हुड्डा, तहसीलदार मनोहर सिंह, सीआई कपुराराम चौधरी, सरपंच प्रतिनिधि जयंतीलाल, पटवारी रामाराम देवासी भी मौके पर पहुंचे . प्रशासन की ओर से आबूरोड में दमकल को सूचना दी गई, लेकिन दमकल 1 घंटे बाद पहुंची तब तक ग्रामीणों ने पानी के टैंकरों की सहायता से आग पर काबू पाया.

उपखण्ड मुख्यालय पर नहीं है फायर ब्रिगेड की सुविधा

रेवदर उपखण्ड मुख्यालय पर फायर ब्रिगेड की सुविधा नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी आग लगने की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन दमकल नहीं होने से लोगों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस प्रकार की घटनाएं होने से दूसरे स्थान से दमकल बुलानी पड़ती है जो समय पर नहीं पहुंच पाने के कारण काफी परेशानी होती है .

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news