Sikar news : हथियारों की नोक पर लूटने वाले लुटरों का पर्दाफाश
Advertisement

Sikar news : हथियारों की नोक पर लूटने वाले लुटरों का पर्दाफाश

sikar news :पेट्रोल पंप पर हथियार की नोक पर लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले की दो बड़ी लूट की वारदातों के सरगना सहित कुल पांच आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है

 

Sikar news : हथियारों की नोक पर लूटने वाले लुटरों का पर्दाफाश

Sikar news : सीकर जिले के अजीतगढ़ थाना इलाके में करीब दो माह पूर्व ज्वैलर को हथियार के बल पर लूटने के प्रयास तथा थोई थाना इलाके में पेट्रोल पंप पर हथियार की नोक पर लूट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. जिले के अजीतगढ़, थोई तथा पाटन थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जिले की दो बड़ी लूट की वारदातों के सरगना सहित कुल पांच आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है.

 पुलिस अधीक्षक करण शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मार्च माह में अजीतगढ़ कस्बे में सुनार पर फायर कर सोने व चांदी के आभूषण से भरा बैग लूटने का प्रयास करने व थोई थाना इलाके में पेट्रोल पंप पर हथियार की नोक पर की गई लूट का खुलासा किया है. एसपी ने बताया कि अजीतगढ़, थोई व पाटन थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई ने एक ही दिन में दोनों लूट के सरगना सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- चुनाव से पहले बदले दिखेंगे राजस्थान के मंदिर, सरकारी मंदिरों पर फहरेगा हिंदू ध्वज

सपी शर्मा ने बताया कि तीनों थानों की संयुक्त कार्रवाई के दौरान अजीतगढ़ इलाके में सुनार को हथियार की नोक पर लूट के प्रयास के आरोपी नरसी रवि उर्फ भांजा रवि और रविंद्र कुमार को अजीतगढ़ पुलिस ने तथा थोई इलाके में पेट्रोल पंप पर लूट में शामिल, आरोपी मनोज कुमार को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही दोनों वारदातों का मुख्य सरगना संदीप उर्फ पहलवान को पाटन पुलिस ने अवैध देसी कट्टे व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के दौरान अन्य वारदात वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- अजय देवगन को मारने के लिए काजोल ने उठा ली थी चप्पल, फिर आगे जो हुआ, कान खड़े कर देगा

Trending news