Sikar News:सीकर में वेट कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पंप रहेंगे बंद, कर लें ये तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1868073

Sikar News:सीकर में वेट कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पंप रहेंगे बंद, कर लें ये तैयारी

Sikar News: सीकर में पेट्रोल व डीजल पर वेट कम करने की मांग को लेकर डीजल पेट्रोल पंप के संगठन ने प्रदेश भर में डीजल व पेट्रोल पंप को 2 दिन के लिए 13 व 14 सितंबर को 8-8 घंटे तक डीजल व पेट्रोल पंप बंद रखेंगे.

 

Sikar News:सीकर में वेट कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पंप रहेंगे बंद, कर लें ये तैयारी

Sikar News: सीकर में वेट कम करने की मांग को लेकर पेट्रोल पंप रहेंगे बंद, कर लें ये तैयारी.अगर शीघ्र ही मांग नहीं मानी गई तो 15 सितम्बर से डीजल व पेट्रोल पंप के मालिक पेट्रोल पंप बंद कर हड़ताल कर देंगे पेट्रोल पेट्रोल पंप मालिकों की मांग है कि पेट्रोल व डीजल पर जो वेट लग रहा है, बहुत ज्यादा है अन्य पड़ोसी राज्य से बहुत ज्यादा है, जिसके कारण हरियाणा और राजस्थान से जुड़ती हुए अन्य राज्यों की सीमाओं के पेट्रोल पंप से पास की जिलों की सीमाओं के लोग हरियाणा राज्य से सस्ते में पेट्रोल व डीजल लेकर आते हैं.

 जिससे यहां के पेट्रोल पंप संचालकों को भारी नुकसान हो रहा है, और यहां की जनता को भी महंगा पेट्रोल मिल रहा है.राजस्थान सरकार को भी राजस्व की हानि हो रही है अगर डीजल और पेट्रोल पर वेट कम हो जाता है,

तो जनता को भी 10 से ₹15 का सस्ता डीजल व पेट्रोल मिलेंगे.जो डीजल व पेट्रोल पंप बंद के कागर पर उनको भी फायदा होगा, डीजल व पेट्रोल पर सरकार जल्दी वेट कम करें नहीं तो 15 सितंबर से अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर पेट्रोल पंप बंद कर देंगे.

 डीजल व पेट्रोल पंप संगठन के जिला सचिव अरुण फागलावा ने बताया कि राजस्थान में जो डीजल व पेट्रोल मिल रहा है, उसका वेट अन्य राज्यों की बजाय बहुत ज्यादा है. राजस्थान सरकार पेट्रोल और डीजल पर वेट कम करें. अगर वेट कम होता है तो 10 से ₹15 का आम जनता को फायदा मिलेगा.

महंगाई में भी राहत होगी यहां राजस्थान में पेट्रोल व डीजल पर वेट ज्यादा होने से राजस्थान के जिलों के लोग जिन जिलों के अन्य राज्यों की सीमाएं लगती हैं, तो वह वहां के राज्य से डीजल व पेट्रोल लेकर आते हैं जिससे यहां के सीमावर्ती जिलों में पेट्रोल पंप है वह बंद के कगार पर है,

 इसलिए राजस्थान सरकार को डीजल और पेट्रोल पर वेट शीघ्र ही कम करना चाहिए और अगर वेट कम नहीं करती है तो 13 व 14 सितंबर को 2 दिन के लिए 8-8 घंटे के लिए डीजल व पेट्रोल पंप बंद रखे जाएंगे उसके बाद भी अगर सरकार नहीं बात मानती है, तो राजस्थान के डीजल व पेट्रोल पंप 15 सितंबर से अनिश्चितकाल के लिए हड़ताल पर चले जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: सनातन धर्म मामले में गजेंद्र सिंह का भाषण हुआ वायरल, ओवैसी ने मंत्री पर उठाए सवाल

 

Trending news