सीकर: जन आक्रोश महाघेराव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,पूर्व विधायक ने कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667849

सीकर: जन आक्रोश महाघेराव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,पूर्व विधायक ने कही ये बड़ी बात

सीकर न्यूज: जन आक्रोश महाघेराव की तैयारियों को लेकर नीमकाथाना बाजोर हाउस में भाजपा की बैठक हुई. 28 अप्रैल को सीकर में कलेक्ट्रेट में भाजपा घेराव करेगी. इस दौरान अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं से आने की अपील की गई.

 

सीकर: जन आक्रोश महाघेराव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक,पूर्व विधायक ने कही ये बड़ी बात

Neem Ka Thana, Sikar: भारतीय जनता पार्टी द्वारा 28 अप्रैल को सीकर में कलेक्ट्रेट जनाक्रोश महाघेराव की तैयारी के लिए बाजौर हाउस नीमकाथाना में कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक में किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवा, पूर्व विधायक धोद गोर्वधन वर्मा, भाजपा जिला संगठन प्रभारी दिनेश धाबाई, ओमप्रकाश, जिला प्रमुख प्रतिनिधि विक्रम सिंह बाजोर, पाटन प्रधान सुवालाल सैनी, पूर्व प्रधान सन्तोष गुर्जर,सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवा ने कहा कि राजस्थान सरकार के खिलाफ संपूर्ण प्रदेश में जन आक्रोश यात्रा निकाली गई. उस यात्रा में ही प्रत्येक जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट का महाघेराव होगा. पहले किसानों की फसल पाला पड़ने से खराब हुई और बाद में ओलो से किसानों को भारी नुकसान पहुंचा, फिर भी किसानों को मुआवजा नहीं दिया गया और किसानों को राजस्थान सरकार ने गुमराह किया.

पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा बताया कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ी सभा रखी गई हैं, कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए थे उन पर खरा नहीं उतरी हैं, किसानों के साथ में अन्याय हुआ,महिलाओं के साथ अत्याचार हुआ,युवाओं के साथ धोखा हुआ हैं और आज राजस्थान की हालत हैं चाहे भ्रष्टाचार हो चाहे अत्याचार हो इस धरती पर जो भी अन्याय पूर्ण काम होते हैं वो इस सरकार की पहली प्राथमिकता हैं.

साढ़े चार साल में इन्होंने जैसा काम किया हैं वह काम धरातल पर अभी तक नहीं आये हैं यानी इस सरकार ने जो घोषणा की थी लेकिन उस घोषणा का धरातल पर काम नहीं हुआ है.  इसलिए सीकर में भाजपा द्वारा कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे. इस दौरान बैठक में नीमकाथाना उपप्रधान सुरेन्द्र खरबास, प्रमोदसिह बाजोर, दोलतराम गोयल, बाबुलाल गुर्जर, आईटी व सोशल मीडिया विधानसभा सयोंजक रामसिंह गुर्जर एडवोकेट, रामस्वरूप यादव सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- महंगाई राहत कैंप में BJP विधायक के हंगामे का एक और Video वायरल, केस दर्ज

यह भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

Trending news