Sikar news: सीएम गहलोत का मास्टर स्ट्रोक, महंगाई राहत शिविर के जरिए लोगों से हो रहे कनेक्ट
Advertisement

Sikar news: सीएम गहलोत का मास्टर स्ट्रोक, महंगाई राहत शिविर के जरिए लोगों से हो रहे कनेक्ट

Sikar news: सीएम अशोक गहलोत ने दुल्हेपुरा होद के महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया लाभार्थियों से रूबरू हुए और हजारों की जन सभा को संबोधित किया गहलोत ने महंगाई को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया 

Sikar news: सीएम गहलोत का मास्टर स्ट्रोक, महंगाई राहत शिविर के जरिए लोगों से हो रहे कनेक्ट

Sikar news: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिस तरह से स्ट्रेटेजिकल तरीके से महंगाई राहत शिविरों का दौरा कर रहे है, साथ ही जिस इलाके में जा रहे है वहा की क्या जरूरत है कौनसी बात से मतदाता सरकार की तारीफ करेगा उन सभी मुद्दोंको भाषण में त्वज्जोंदे रहे है, साथ ही उस इलाके की क्या जरूरत है वहा घोषणा करने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है. सीकर के खंडेला के दुल्हेपुरा होद में महंगाई राहत शिविर में उन सभी मुद्दों पर बात की साथ ही इस इलाके की सबसे बड़ी मांगो को प्राथमिकता दी अशोक गहलोत के साथ प्रभारी मंत्री सुखजिंदर रंधावा पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा सहित कांग्रेसी मौजूद रहे.

  महंगाई राहत शिविर का अवलोकन

सीएम अशोक गहलोत ने दुल्हेपुरा होद के महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया लाभार्थियों से रूबरू हुए. और हजारों की जन सभा को संबोधित किया गहलोत ने महंगाई को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कोंग्रेस की सरकार आमजन को राहत देने का काम कर रही है. 500 रूप में रसोई गैस सिलेंडर तो नरेगा में गरीब मजदूर को काम दे रही है. किसानों गरीबों और आमजन के लिए बिजली की यूनिट माफ कर महंगाई से राहत दी है.

महादेव सिंह खंडेला को जिला बनाने की मांग

अशोक गहलोत ने स्थानीय खंडेला विधायक महादेव सिंह खंडेला की मांगो को तरजीह दी और मांगो को पूरा किया. जिसमे सबसे अहम थी खंडेला को नीम का थाना जिले में शामिल नहीं किया जाए. सीएम गहलोत ने मंच से साफ कर दिया खंडेला सीकर जिले में रहेगा. इतना ही नहीं महादेव खंडेला का कद बढ़ते हुए बोले अगर महादेव सिंह खंडेला को जिला बनाने की मांग करते उस समय तो जिला भी बना देते. 

साथ ही रींग्स में कॉलेज खोलने की भी बात कही. साथ ही इलाके में पानी की समस्या के समाधान के लिए कहा की कुम्भा राम नहर के पानी की योजना का विस्तार के लिए आठ हज़ार करोड़ स्वीकृत किए है जल्दी इस इलाके के पानी की समस्या कंसामधन होगा. वहीं मंच से पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने पिछले चुनावों में टिकट काटे पर बोले इस बार यह गलती नही होगी. वही रंधावा और डोटासरा ने कहा की पूरी टीम कांग्रेस की खंडेला के साथ है और इस बार आमजन से अपील की कि खंडेला को भारी बहुमत से जिताए.

 यह भी पढ़ें- राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ने शेयर कर दी स्विमसूट वाली फोटो, लोग हो गए दीवाने

समारोह में विधायक राजेंद्र पारीक सभापति जीवन खां मौजूद रहे तो खंडेला से सटे श्रीमाधोपुर के विधायक के नही आने को लेकर भी सियासी हलकों में चर्चा रही. तो गहलोत ने साफ कहा कांग्रेस की सरकार की रिपीट करने के लिए जनता के दरवाजे तक दस्तक दे रहे है. केन्द्र सरकार पर ई डी सहित अन्य संस्थायो के दुर्पयोग का आरोप लगाते हुए कहा है की आज लोकतंत्र खतरे में है इसे बचाने के लिए सभी को आगे आना होगा और आमजन से अपील की चौथी बार उनकी सरकार बनेगी तो वो योजनाओ का विस्तार करेंगे.

Trending news