अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783350

अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब

 अजीतगढ़ पुलिस ने मार्च माह में एक नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की जबकि 11 जुलाई को पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर लिया था. पिता ने करवाया बेटी के अपहरण का मामला दर्ज थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 27 मार्च को पर

अजीतगढ़ पुलिस ने लड़की को बचाने के लिए छाना आधा भारत, जयपुर एयरपोर्ट से किया दस्तयाब

Sikar News : अजीतगढ़ पुलिस ने मार्च माह में एक नाबालिग बालिका का अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की जबकि 11 जुलाई को पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर लिया था.

पिता ने करवाया बेटी के अपहरण का मामला दर्ज

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 27 मार्च को परिवादी ने अजीतगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा आरोप लगाया था कि विजयपुरा थाना श्रीमाधोपुर निवासी महिपाल महला ने उसकी नाबालिग पुत्री का अपहरण कर लिया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था एवं अजीतगढ़ थाना प्रभारी सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था.

मानव तस्करी यूनिट के साथ चलाया अभियान

पुलिस टीम ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब करने के लिए मानव तस्करी यूनिट सीकर विमला बुडानिया, साइबर सेल के उप पुलिस निरीक्षक नोरंग सिह द्वारा अपहरण की गई नाबालिग की तलाश के लिए काफी लोगों से पूछताछ की गई और बालिका के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त की गई. साथ ही तकनीकी सहायता प्राप्त की गई.

गुवाहाटी से आ रही थी बालिका

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि नाबालिग बालिका को दस्तयाब करने के लिए पुलिस टीम बड़ौदा, सूरत, गुवाहाटी (असम) ,जयपुर सहित कई स्थानों पर तलाश की, जिसके बाद नाबालिग अपहरण की गई बालिका के बारे में जानकारी प्राप्त हुई कि अपहरण की गई नाबालिग बालिका गुवाहाटी से हवाई जहाज से जयपुर आ रही है. जिस कारण मुखबीर की सहायता से गठित पुलिस टीम द्वारा नाबालिग बालिका को 11 जुलाई को दस्तयाब कर ली थी एवं अभियुक्त विजयपुरा (श्रीमाधोपुर) निवासी महिपाल महला एवं गीदावाला (सिहोडी) निवासी शेर सिंह जाट को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढें..

Rajasthan: BJP का आंदोलन का पोस्टर हुआ लॉन्च, बोले जेपी नड्डा 'कांग्रेस मां बेटे की पार्टी, गहलोत-पायलट सब कॉन्ट्रैक्ट पर...

कांग्रेस ने RPSC को बनाया भ्रष्टाचार का अड्डा, केसावत कैसे कई कांग्रेसी हैं शामिल - CP जोशी

Trending news