Dataramgarh : स्कूल में तालाबंदी, स्टॉफ की कमी से परेशान विद्यार्थी
Advertisement

Dataramgarh : स्कूल में तालाबंदी, स्टॉफ की कमी से परेशान विद्यार्थी

परिजनों का आरोप है कि विद्यालय में 140 विद्यार्थी है और 8 अध्यापकों का स्टॉफ स्वीकृत है. इसके बाद भी 3 अध्यापक ही कार्यरत है. जिसके चलते अध्यापन कार्य बाधित हो रहा है.

Dataramgarh : स्कूल में तालाबंदी, स्टॉफ की कमी से परेशान विद्यार्थी

Dataramgarh : राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे के पास नई ग्राम पंचायत बनी गिलो की ढाणी के अखेपुरा में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में स्टॉफ नहीं होने पर विद्यार्थियों ने हंगामा किया और स्कूल पर ताला लगा दिया. प्रदर्शन और तालाबंदी से पहले बाकायदा प्रशासन को सूचना दी गयी और फिर स्कूल के बच्चों ने परिजनों के साथ मिलकर विद्यालय के मेन गेट पर ताला जड़ दिया.

Banswara : चोरों का फेवरेट स्कूल,सरकारी स्कूल 25 से ज्यादा बार चोरी

तालेबंदी के बाद जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया. परिजनों का आरोप है कि विद्यालय में 140 विद्यार्थी है और 8 अध्यापकों का स्टॉफ स्वीकृत है. इसके बाद भी 3 अध्यापक ही कार्यरत है. जिसके चलते अध्यापन कार्य बाधित हो रहा है.

विद्यार्थियों के परिजनों ने 16 सितम्बर को सीबीईओ पलसाना और पी ई ई ओ गिलो की ढाणी को ज्ञापन देकर तालाबंदी की सूचना दी गई थी. उसके बावजूद भी स्टॉफ नहीं लगाया गया. जिसके बाद गुस्साये परिजनों और छात्रों ने स्कूल के गेट पर तालाबंदी कर अपना विरोध जताया और धरना प्रदर्शन किया. 

खाजूवाला में नहर में कटाव 20 घंटे बाद भी दुरुस्त नहीं, नहर टूटना बना रहस्य

Trending news