RPSC Paper Leak: आरपीएससी सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती के पेपर आउट को लेकर सीकर में हल्ला बोल, BJP ने गहलोत सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1505102

RPSC Paper Leak: आरपीएससी सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती के पेपर आउट को लेकर सीकर में हल्ला बोल, BJP ने गहलोत सरकार को घेरा

RPSC Paper Leak/Sikar: आरपीएससी सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट होने का मामला हर दिन तूल पकड़ता दिख रहा है. विपक्ष पूरी तरह से गहलोत सरकार पर हमलावर है. सीकर में इस मामले को लेकर BJP ने प्रदर्शन करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

RPSC Paper Leak: आरपीएससी सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती के पेपर आउट को लेकर सीकर में हल्ला बोल, BJP ने गहलोत सरकार को घेरा

RPSC Paper Leak/Sikar: आरपीएससी की ओर से आयोजित सेकंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट होने के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा श्री कल्याण राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से रैली निकाली,

जो श्री कल्याण राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल ग्राउंड से शुरू होकर राजकीय कल्याण कन्या महाविद्यालय कल्याण अस्पताल कल्याण सर्किल होते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंची. जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और मांग की कि आरपीएससी द्वारा कराई गई शिक्षक भर्ती सेकंड ग्रेड की परीक्षा का सामान्य ज्ञान का पेपर आउट हुआ है उसकी जांच करवाई जाए.

 इस मामले में जो भी आरोपी हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राजस्थान सरकार के इशारे पर पेपर लीक किया गया है. उसमें जो भी मंत्री या अधिकारी हो उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

प्रदर्शन के दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर लगे बेरिकेटिंग को हटाने का प्रयास किया जिस पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोकने का भरसक प्रयास किया.

 इस दौरान भाजयुमो कार्यकर्ताओं बेरिकेटिंग के ऊपर चढ़ गए और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और प्रदर्शन किया. भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने बताया कि आज का यह प्रदर्शन भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व में किया गया है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक की दुकान खोली है. आरपीएससी अब राजस्थान पेपर सेलिंग कॉरपोरेशन बन चुकी है. पहले रीट भर्ती परीक्षा में घोटाला हुआ. लेकिन सरकार ने हर एक दोषी को बचाया.

 उस समय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के चेयरमैन जारोली थे. जिन्होंने कहा था कि पेपर लीक के तार ऊपर तक जुड़े हुए हैं. लेकिन उस मामले में इन्वेस्टिगेशन भी ठीक तरीके से नहीं हुई. छोटी मछलियों को गिरफ्तार कर बड़े मगरमच्छ को छोड़ दिया गया.

अब उन्हें मगरमच्छ ने पूरे प्लांड तरीके से सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा के पेपर को लीक करवाया है. चौधरी ने कहा कि इस परीक्षा का केवल एक ही पेपर नहीं बल्कि 4 पेपर लीक हुए हैं. क्योंकि जिस बस से पेपर को लीक करवाया गया. वह बस 21 से 23 दिसंबर तक उसी रूट पर गुजरी है. राजस्थान में मां-बाप अपना पेट काटकर बच्चों को भर्ती परीक्षा की तैयारी करवा रहे हैं, लेकिन उन लाखों युवाओं के सपने गहलोत सरकार ने तोड़ दिए हैं.

ये भी पढ़ें- RPSC Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक मामले में इंटरनेशनल कनेक्शन, गिरोह के सरगना पर गिरी गाज, हो रहे बड़े खुलासे

 

Trending news