Sikar news: रिटायरमेंट पर ग्रामीणों ने की शानदार विदाई, इस अनोखें अंदाज में किया विदा
Advertisement

Sikar news: रिटायरमेंट पर ग्रामीणों ने की शानदार विदाई, इस अनोखें अंदाज में किया विदा

सीकर में 35 साल तक गांव के अस्पताल में बेहतरीन सेवाएं दी तो ग्रामीणों ने भी शानदार सेवाए देने पर अस्पताल की ए एन एम सरम्माई ए के रिटायरमेंट पर भव्य विदाई समारोह कर रथ में बैठा कर गाजे बाजे के साथ विदाई दी. यह भव्य समारोह सीकर जिले के भड़कासली गाँव में देखने को मिला.

Sikar news: रिटायरमेंट पर ग्रामीणों ने की शानदार विदाई, इस अनोखें अंदाज में किया विदा

Sikar news: सीकर में 35 साल तक गांव के अस्पताल में बेहतरीन सेवाएं दी तो ग्रामीणों ने भी शानदार सेवाए देने पर अस्पताल की ए एन एम सरम्माई ए के रिटायरमेंट पर भव्य विदाई समारोह कर रथ में बैठा कर गाजे बाजे के साथ विदाई दी. यह भव्य समारोह सीकर जिले के भड़कासली गाँव में देखने को मिला. दरअसल नागवा गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम पद पर कार्यरत महिला नर्स सारम्माई ए ने 35 साल सेवाएं दी तो इनके रिटायर्ड होने पर ग्रामीणों ने विदाई समारोह कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें विदाई दी. 

गाँव की सैंकड़ो महिलाओं व ग्रामीणों ने उन्हें गांव से विदाई देने के लिए बैंड बाजे और रथ में बिठाकर महिला नर्स सारम्माई ए को सम्मान के साथ शानदार तरीके से उन्हें विदाई दी, ग्रामीणों ने उनपर फूलो की बरसा की तो ग्रामीणों ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया. नर्स सारम्माई के विदाई पर हर किसी की आंख नम भी थी . ग्रामीण महिलाओं ने नर्स को ओढ़नी भी ओढाई . गाँव के सरपंच सुभाष कुमार ने बताया कि नागवा पीएचसी में कार्यरत नर्स सारम्माई ए पिछले 35 वर्षों से इस पीएचसी में कार्यरत थी. 

यह भी पढ़ें- इन एक्टर्स के प्यार में कभी पागल थीं सोनाक्षी सिन्हा, एक के साथ तो करने वाली थी शादी!

उन्होंने यहां रहते हुए 35 वर्षों में गांव के लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा की और उनका गाँव के लोगों के साथ काफी लगाव था. विदाई समारोह में पूर्व सरपंच रामेश्वर जांगिड़, चुन्नीलाल स्वामी, भागीरथ जाखड़, लक्ष्मण चारण, पन्नाराम नायक, किशन जांगिड़, लादूराम रेवाड़, लक्ष्मण सेवदा, महावीर चारण, सोहन शर्मा, झाबर पुजारी, बनवारी शर्मा, सोहन जाखड़ सहित सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौजूद थे .

Trending news