नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359529

नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के पाटन पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने घर में घुसकर महिला से बलात्कार के प्रयास के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नीमकाथाना: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के पाटन पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने घर में घुसकर महिला से बलात्कार के प्रयास के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया. तो वहीं, दूसरी और छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के मामले में फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है. पाटन थाना अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 17 सितंबर 2022 को परिवादी ने पाटन थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज कराया की वह मजदूरी का काम करता है.

करीब 7.30 बजे मेरे घर से किराना का सामान लाने के लिए गया था मेरे पीछे से मेरे गांव का लीलाराम पुत्र हरिसिंह राजपुत उम्र 35 साल बिहारीपुर मेरे घर आया.  मेरी पत्नी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. जैसे ही मैं घर पर आया उसको छुड़वाया. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की.

 पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लीला राम पुत्र हरिराम राजपूत बिहारी पुर निवासी को गिरफ्तार किया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है, वहीं दूसरी ओर वर्ष 2020 के छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के मामले में फरार वारंटी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी राजेश सिंह ने बताया आरोपी विक्रम पुत्र शैतान गुर्जर निवासी रायकानाला थाना पाटन को गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो न्यायालय सीकर से गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ था. घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.

ये भी पढ़ें- भारत माला रोड पर रफ्तार बरसा रही कहर, अब घड़साना में दो पिकअप की जोरदार भिड़ंत, नहीं है कहीं भी स्पीड ब्रेकर

मैं पांच माह का भ्रूण हूं, मेरे मां-बाप ने मुझे जन्म से पहले ही खत्मकर कचरे के ढेर में फेंक दिया

 

Trending news