सीकर में मारुति वैन और बोलेरो गाड़ी की हुई भिड़ंत, एक स्कूली बच्चे समेत 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386050

सीकर में मारुति वैन और बोलेरो गाड़ी की हुई भिड़ंत, एक स्कूली बच्चे समेत 3 घायल

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के सिरोही बाईपास के पास एक मारुति वैन एंव बोलेरो गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में एक स्कूली बच्चा सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

सीकर में मारुति वैन और बोलेरो गाड़ी की हुई भिड़ंत, एक स्कूली बच्चे समेत 3 घायल

Sikar: सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के सिरोही बाईपास के पास एक मारुति वैन एंव बोलेरो गाड़ी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में एक स्कूली बच्चा सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

वहीं घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र स्थित S.M.S स्कूल के बच्चों को बोलेरो में सवार होकर चालक आगवाड़ी छोड़ने के लिए जा रहा था तभी सिरोही के पास बोलेरो गाड़ी एंव मारुति वैन की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

हादसे में वैन में सवार नयाबास निवासी अंकित मीणा एंव परवीन कुमार चोपड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए .वहीं बोलरो में सवार आगवाडी निवासी स्कूली बचार रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद नयावास निवासी अंकित मीणा को जयपुर रेफर कर दिया गया.

वहीं प्रवीण कुमार चोपड़ा एवं आगवाड़ी निवासी रोहित का अस्पताल में इलाज जारी है. घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर कोतवाली थाने लेकर आई और मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़े..

अडानी का राहुल करते है विरोध, राजस्थान में गहलोत ने किया स्वागत, क्या बोली कांग्रेस

इन्वेस्ट राजस्थान समिट-2022: राजस्थान निवेश के लिए आदर्श राज्य,11 लाख करोड़ रूपये के एमओयू साइन

Trending news