सीकर में शराब ठेके के पर बदमाशों ने की लूट, डेढ़ लाख रुपए लूट की है सूचना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1393845

सीकर में शराब ठेके के पर बदमाशों ने की लूट, डेढ़ लाख रुपए लूट की है सूचना

जानकारी के अनुसार पिपराली इलाके के श्यामपुरा बाजोर के पास शराब के ठेके पर अचानक दो युवक घुसे. सेल्समैन उस समय रुपए गिन रहा था. 

सीकर में शराब ठेके के पर बदमाशों ने की लूट, डेढ़ लाख रुपए लूट की है सूचना

Sikar: सीकर के पीपराली मे एक शराब ठेके पर दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. बदमाश ठेके के सेल्समैन के पास आए और लाठियों से वार कर सेल्समैन को घायल कर दिया एक बदमाश सेल्समैन पर लाठियां बरसा ता रहा दूसरे ने गल्ले से रूपए लेकर फरार हो गए. घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार पिपराली इलाके के श्यामपुरा बाजोर के पास शराब के ठेके पर अचानक दो युवक घुसे. सेल्समैन उस समय रुपए गिन रहा था. इसी दौरान एक युवक ने सेल्समैन से बातचीत करना शुरू कर दी. दूसरे बदमाश ने सेल्समैन पर लाठियों से हमला कर दिया.

बदमाशों ने सेल्समैन पर ताबड़तोड़ लाठियों से हमला कर दिया. कई बार सेल्समैन ने बचाव भी किया, लेकिन इसके बाद उसमें सिर में चोट लग गई जिससे वह घायल हो गया. दूसरे बदमाश गले से रुपए लेकर फरार हो गया. 

दोनों बदमाश वहां खड़ी स्कूटी लेकर फरार हो गए. इसके बाद लोगों ने उनका पीछा किया तो दोनों बदमाश स्कूटी को छोड़कर खेतों में भाग गए. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है और दोनों बदमाशों से लूटी गई एक लाख अस्सी हजार रुपये भी बरामद कर लिया. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. दोनों आरोपी हरियाणा के बताए जा रहे हैं.

खबरें और भी हैं...

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस मिली जुली का खेल खेल रहे हैं, RLP 2023 चुनाव में सबक सिखाएगी- हनुमान बेनीवाल

'घूस मांगी तो पटाखे फोड़ेगी ACB, ये दिवाली बिना घूस वाली', त्योहारी सीजन में सौदागर की इन नंबरों पर करें शिकायत

Trending news