देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत ने खाटूश्यामजी में किए श्याम बाबा के दर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1324293

देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत ने खाटूश्यामजी में किए श्याम बाबा के दर्शन

राजस्थान सरकार की देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत रविवार को खाटूश्यामजी पहुंचकर बाबा श्याम के दर्शन किए. इस दौरान देवस्थान मंत्री ने खाटूश्यामजी में एकादशी पर हुई भगदड़ की घटनास्थल की जानकारी ली.

देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत ने खाटूश्यामजी में किए श्याम बाबा के दर्शन

Dantaramgarh: सीकर जिले के खाटूश्यामजी में राजस्थान सरकार की देवस्थान मंत्री शकुंतला रावत रविवार को खाटूश्यामजी पहुंचकर बाबा श्याम के दर्शन किए. इस दौरान देवस्थान मंत्री ने खाटूश्यामजी में एकादशी पर हुई भगदड़ की घटनास्थल की जानकारी ली. मंत्री रावत को एडिशनल एसपी रतन लाल भार्गव ने मौका मुआयना करवाया और घटना की जानकारी दी.

इसके बाद उन्होंने मिडिया से को बताया कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. राजस्थान सरकार द्वारा गठित जांच कमेटी के संभागीय आयुक्त जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी हैं उन्हें सजा मिलेगी. देवस्थान मंत्री ने कहा कि रींगस से आने वाले श्याम भक्तों को सुविधाएं मिलें. राह के अंदर पानी की व्यवस्था हो और जगह-जगह ऐसी स्क्रीन लगें, जिससे श्याम भक्त बिना किसी थकावट के आगे बढ़ें. सरकार का रींगस से खाटूश्यामजी फोरलेन बनाने पर विचार चल रहा है. मंत्री ने कहा कि प्रदेश को श्याम सरकार ही चला रहे हैं, मुख्यमंत्री और हम तो निमित्त मात्र है. देश के कोने-कोने से आने वाले लाखों श्याम भक्तों की आस्था का केन्द्र है. इस दौरान एडीएम अनिल महिला, एसडीएम राजपाल यादव और ईओ विशाल यादव सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

Ashok Singh Shekhawat

Trending news