Srimadhopur Vidhansabha: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा में इन मुद्दों पर सरकार को घेरा, भीड़ को देख हुए गदगद
Advertisement

Srimadhopur Vidhansabha: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा में इन मुद्दों पर सरकार को घेरा, भीड़ को देख हुए गदगद

Srimadhopur Vidhansabha: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित कर राज्य की कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार कर आगामी 25 नवंबर को कमल के निशान पर अधिक से अधिक मतदान कर जुमलेबाजी की सरकार को राजस्थान से मुक्त करने का आव्हान किया.

Srimadhopur Vidhansabha:  भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा में इन मुद्दों पर सरकार को घेरा, भीड़ को देख हुए गदगद

Srimadhopur Vidhansabha: सीकर के श्रीमाधोपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आज भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित कर राज्य की कांग्रेस सरकार पर कड़ा प्रहार कर आगामी 25 नवंबर को कमल के निशान पर अधिक से अधिक मतदान कर जुमलेबाजी की सरकार को राजस्थान से मुक्त करने का आव्हान किया.

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी हेलीपैड से रोड शो के माध्यम से मुख्य बाजार होते हुए जनसभा स्थल पहुंचे. जहां भाजपा प्रत्याशी झाबर सिंह ने अतिथियों के साथ सीपी जोशी का स्वागत और सत्कार किया. सीपी जोशी ने पेपर चोरी बेरोजगारों किसानों के साथ हर मोड़ पर धोखा कांग्रेस पार्टी के लीडर पर जमकर कड़ा प्रहार किया.

उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि आजकल एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. भारत माता क्या होती है जिसको यह नहीं पता उसे भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है.आलू से सोना तो कांग्रेस सरकार में ही बन सकता है. आरपीएससी जैसी पवित्र संस्था को कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार की संस्था बनाकर प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा किया.

नारी सुरक्षा को लेकर सरकार को फेल बताया और कहा कि नारी की सुरक्षा नहीं करने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है उन्होंने कहा कि 25 नवंबर को मतदान तथा 3 दिसंबर को परिणाम आने पर धर्म व सत्य की विजय होगी. एक वोट की ताकत से गरीब का मकान शौचालय सैनिकों का सम्मान धारा 370 हटाना राम मंदिर बनाना सैना का मनोबल बढ़ाना अगर ऐसा कोई कार्य कर सकता है तो वह देश की मोदी सरकार है.

ये भी पढ़ें- EX CM Hiralal Devpura : राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

मंच से उन्होंने केंद्र सरकार के कार्यों का बखान किया. साथ में सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने अलवर तथा सीकर में मंदिर तोड़ने की घटना सही अनेक मुद्दों पर सरकार को घेरा. कहा कि एक वह समय था जब हमारा सैनिक पाकिस्तान में उतर जाता था तो उसका शव क्षतविक्षत होकर आता था लेकिन आज 56 इंच के सीन ने कमाल किया और 24 घंटे में अभिनंदन को सह सम्मान के साथ पाकिस्तान ने भारत को लौटाया.

Trending news