Sawai-madhopur: चोरी के लिए घर में घुसे चोर वही हो गए बंद, पड़ोसियों की समझदारी आई काम
Advertisement

Sawai-madhopur: चोरी के लिए घर में घुसे चोर वही हो गए बंद, पड़ोसियों की समझदारी आई काम

सवाईमाधोपुर के बामनवास विधानसभा स्थित बौंली में मकान के दरवाजे का ताला व कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुस गए थे. वहीं मकान का सामान बिखरा हुआ था, पुलिस व पड़ोसियों को आता देख चोर कमरों की अलमारी व अन्य स्थानों पर छिप गए. 

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Sawai-madhopur: सवाईमाधोपुर के बामनवास विधानसभा स्थित बौंली में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. नगरपालिका मुख्यालय बौंली के चौधरी मोहल्ला में दी चोरों ने एक सूने मकान पर धावा बोल दिया, लेकिन गनीमत यह रही की वारदात की भनक लगते ही आसपास के लोग जाग गए और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया, जिससे बड़ी वारदात होने से टल गई. घटना के प्रत्यक्षदर्शी अतुल जैन ने बताया कि उनके ताउजी पदम जैन का मकान उनके मकान के ठीक पास में ही है, पदम जैन अपने परिवार के साथ जयपुर थे और मकान के ताले लगे हुए थे. अलसुबह जब वह टायलेट के लिए बाहर आया तो समीपस्थ मकान की लाइटें जली हुई मिली. अतुल जैन ने इसकी जानकारी अपने परिवार व आसपास के लोगों को दी, जिसके बाद छत पर जाकर देखने पर पता चला कि पदम जैन के सूने मकान में कुछ चोर घुस गए हैं. जिसके बाद दर्जनभर पड़ोसी इकट्ठा हुए और मकान का मुख्य दरवाजा लॉक कर दिया.

ये भी पढ़ें- Pushkar: 7 दिनों में दूसरी नाबालिक लड़की लापता, क्या हाथ पर हाथ धर कर बैठी है पुलिस?

पड़ोसियों ने मामले की सूचना बौंली थाना को दी. सूचना के बाद एएसआई अंबालाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और देखा कि मकान के 1 दरवाजे का ताला व कुंडी तोड़कर चोर अंदर घुस गए थे. वहीं मकान का सामान बिखरा हुआ था, पुलिस व पड़ोसियों को आता देख चोर कमरों की अलमारी व अन्य स्थानों पर छिप गए, जिसके बाद पड़ोसियों ने दोनों चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. इस दौरान पुलिस ने उनके पास से सरिए व अन्य औजार भी बरामद किए.

जानकारी मिलने के बाद पीड़ित मकान मालिक पदम जैन बौंली पहुंचे और परिवाद सौंपकर चोरों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की. क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर स्थानीय निवासियों व दुकानदारों ने आक्रोश जाहिर किया है, साथ ही निष्पक्ष कार्रवाई की मांग भी की है.

Reporter: Arvind Singh

सवाईमाधोपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

मां के सामने बेटी और दामाद मनाते हैं सुहागरात, रात को सोती है साथ

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

Trending news