खंडार: शिक्षक के तबादले पर स्कूली बच्चों ने लगाया जाम, वाहन चालकों को झेलनी पड़ी परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1332443

खंडार: शिक्षक के तबादले पर स्कूली बच्चों ने लगाया जाम, वाहन चालकों को झेलनी पड़ी परेशानी

आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने शिवाड़-महापुरा मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई.

शिक्षक के तबादले पर स्कूली बच्चों ने लगाया जाम

Khandar: सवाई माधोपुर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय महापुरा में कार्यरत एक शिक्षक का तबादला होने से नाराज स्कूली छात्र-छात्राओं ने शिवाड़-महापुरा मार्ग पर जाम लगा दिया और जमकर प्रदर्शन किया. स्कूली छात्र-छात्राओं का कहना है कि शिक्षक का स्कूल से तबादला गलत किया गया है.

यह भी पढ़ें- खंडार: शांत हुआ चंबल का रौद्र रूप, पानी उतरते ही प्रभावित गांवों में दिखा बर्बादी का मंजर

आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने शिवाड़-महापुरा मार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वाहन नहीं निकलने के कारण वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. करीब डेढ़ घंटे तक छात्र-छात्राओं ने जाम लगाकर जमकर प्रदर्शन किया. छात्र-छात्राओं के हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे शिक्षा अधिकारियों ने छात्र-छात्राओं से समझाइश की और विधायक अशोक बैरवा के आश्वासन के बाद छात्र-छात्राएं शांत हुए. 

विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्य प्रकाश ने बताया कि राजनीति विज्ञान के व्याख्याता दिलखुश मीणा का गुरुवार को तबादला हो गया. उनके तबादले की सूचना लगने के बाद से ही स्कूली छात्र-छात्राओं में नाराजगी थी. विधालय के छात्र-छात्राओं ने बताया कि व्याख्याता द्वारा बेहतर पढ़ाई करवाई जा रही थी और लगातार परिणाम अच्छा रहने के बाद भी सरकार द्वारा किया गया उनका तबादला गलत है. ऐसे में सुबह स्कूल खुलते ही विद्यालय के छात्र छात्राएं इकट्ठा हो गए और मुख्य दरवाजे का ताला लगाने का प्रयास किया. 

विद्यालय प्रशासन द्वारा ताला नहीं लगाने दिया गया तो छात्र-छात्राओं ने शिवाड़ महापुरा मार्ग पर बबूल के कांटे लगा कर रास्ता जाम कर दिया. करीब डेढ़ घंटे के हंगामे के बाद अधिकारियों ने बालकों को समझाया और विधायक अशोक बेरवा के आश्वासन के बाद छात्र शांत हुए. नाराज छात्रों का कहना है कि यदि जल्द ही उनका शिक्षक का तबादला निरस्त नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. छात्रों के साथ उनके अभिभावक भी प्रदर्शन में शामिल रहें.

Reporter: Arvind Singh

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: बेटे ने हथौड़े से मां के सिर को किया दोफाड़, बक्से में बंद कर कहा-हैप्पी बर्थडे टू मी

Viral Video : हाइवे पर पिटते और गिड़गिड़ाते रहे स्कूली बच्चे, पुलिस देखती रही

Trending news